रुड़की सिविल अस्पताल में तैनात सीएमएस का तबादला इन्हें मिला अस्पताल का प्रभार


रूड़की सिविल अस्पताल में तैनात सीएमएस चक्रपाणि का तबादला-इन्हें मिला अस्पताल का प्रभार

रुड़की सिविल अस्पताल में तैनात सीएमएस का तबादला कर उन्हें देहरादून स्थित महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कार्यालय में अटैच कर दिया गया है।
विवादों के घेरे में रहने वाले रूड़की सिविल अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डीके चक्रपाणि का तबादला हो गया है। उन पर सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने गम्भीर आरोप लगाकर शिकायत उच्चधिकारियों से लेकर हाई कोर्ट तक की थी। इसके अलावा संविदा कर्मचारियों ने भी मानासिक उत्पीड़न एवं भरस्टाचार का आरोप उन पर लगाया था। विभन्न शिकायतों को लेकर सीएमएस की जांच चल रही थी। जिसमें ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नितिका खंडेलवाल एवं सीएमओ सरोज नैथानी ने अस्पताल पहुंचकर रिकॉर्ड खंगाले थे। इसके बाद चिकित्सा मुख्यालय से भी एक टीम जांच के लिए अस्पताल पंहुंची थी। माना जा रहा है इन शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए उन पर तबादला कार्रवाई की गई है।  चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा अनुभाग के उप सचिव मुकेश कुमार द्वारा जारी किए गए आदेश के अनुसार चक्रपाणि को तत्काल प्रभाव से देहरादून स्थित महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कार्यालय में योगदान देने को कहा गया है। और जब तक निये चिकित्सा अधीक्षक की तैनाती नही होगी तब तक प्रभार अस्पताल के वरिष्ठतम चिकित्सक पर रहेगा।

अस्पताल में बांटी मिठाई…

सीएमएस के तबादले के बाद रुड़की सिविल अस्पताल में रिटायर्ड कर्मचारी ने मिठाई बाटी और खुशी मनाई उन्होंने कहा इसलिए मिस के उत्पीड़न से प्रत्येक कर्मचारी परेशान था जिन्हें अब उनके अत्याचार से मुक्ति मिली है।

No comments:

Post a Comment