दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहे कारी उवैश की रेलवे स्टेशन के बाहर पीट पीट कर की गयी हत्या का मामला पूरे भारत में गूंज रहा है आज राष्ट्रीय लोकदल पार्टी का रक प्रतिनिधि मंडल ने शोक संतप्त परिवार से मुलाकात कर परिजनों को सांत्वना दी



जनपद शामली के गढ़ी दौलत निवासी कारी उवैश गुर्जर जो कि दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहे थे वहाँ रेलवे_स्टेशन के बाहर रेहड़ी पर एक व्यक्ति से कहासुनी हो गई और उसने वहाँ अपने साथियों को बुलाया लिया और कारी उवैश गुर्जर को पीट पीट कर मार दिया !

आज शामली उनके गाँव पहुँचकर राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने शोक संतप्त परिवार से मुलाकात कर परिजनों को सांत्वना दी !

मृतक के पिता को सांत्वना देते हुए राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता डॉ विक्रांत जावला ने कहा एक पिता के लिए संसार में इससे और दुख की बात कोई और नहीं हो सकती की उसके सामने उनके जवान बेटे की मृत्यु हो जाए और उससे भी ज्यादा दुख की बात यह है कि बिना किसी वजह के उसके बेटे को मारा जाए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में देश में जिस तरह का वैमनस्य का माहौल पैदा हो गया है वैसा उन्होंने बचपन से अभी तक कभी नहीं देखा था ।
जिस तरह का सामाजिक भेदभाव कुछ संगठन देश में पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं उससे इंसानियत लगभग खत्म होती प्रतीत हो रही है।
 रालोद शामली के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री ऋषि राज जी राझड ने कहा कि वह परिवार की हर तरीके से मदद कराने का प्रयास करेंगे।
   रालोद के प्रदेश महासचिव श्री अनवार चौधरी ने कहा कि सरकार इस मामले की पूर्णता जांच करें, दोषियों के ऊपर कार्रवाई करें व परिवार को उचित मुआवजा दे।
 इस अवसर पर रालोद नेता इस्राइल मंसूरी,छात्र सभा के राजन जावला  समेत गांव गढ़ी दौलत के सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment