पंजाब निर्मात अग्रेंजी शराब से भरे ट्रक सहित अन्तर राज्यीय 2 शराब तस्करों गिरफ्तार



ललितपुर से पत्रकार इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट





पकडी गई शराब कि कीमत 50लाख से अधिक


टीम को 25हजार का ईनाम

ललितपुर पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने हेतु चलाए जा रहे अभियान को आज उस समय बड़ी सफलता मिली जब तालवेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा और स्वाट टीम प्रभारी राजकुमार यादव ने  पंजाब से लाई जा रही अग्रेजी शराब के एक ट्रक को पकडा । 
पुलिस ने उस ट्रक को सिकोरटी कबर देने वाली एक मारुति बेन और स्विफ्ट डिजायर कार को भी पकडा।पुलिस को देखकर उक्त ट्रक और कार ड्राइवरो दुवारा पुलिस को जान से मारने के प्रयास करते हुये गाडी पुलिस बल पर चढाने का प्रयास  करते हुये ललितपुर की ओर भाग निकले  पर पुलिस बल दुबारा पीछा करते हुये उन्हे हाईवे पर रोक लिया गया। गाडियों में बैठे लोगो ने भागने का प्रयास किया  पर पुलिस बल को दो चालकों को पकडने में सफलता मिली शेष सभी भागने में सफल रहे  पकडे गये आरोपियों के नाम  मानवेन्द्र सिंह और हिमाशु रैकबार है जिनका अपराधिक रिकार्ड हैं इन पर  झांसी जालोन मौठ और ललितपुर में 16 मामले पंजीकृत हैं।
प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक ने  बताया कि इस शराब का औसत मूल्य 50लाख से अधिक है। पुलिस टीम की प्रशंशा करते हुये 25हजार ईनाम की घोषणा की । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस शराब को ललितपुर के बिभिन्न स्थानो पर बितरित किया जाना था। यह लोग यह काम पुलिस को चकमा देकर बहुत दिनो से कर रहे थै।

No comments:

Post a Comment