जनपद हरदोई के स्पोर्ट्स स्टेडियम में राज्य स्तर पर आयोजित जूनियर किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कुमारी पायल ने गोल्ड मेडल एवं कुमारी खुशी ने कांस्य पदक जीतकर स्कूल व कस्बे को गौरवान्वित किया है । प्रतियोगिता में झिंझाना के 3 बच्चों ने का गोल्ड , कास्य एवं सिल्वर पदक जीतकर झिंझाना का परचम लहराया है



      कोच उस्मान अली के अनुसार राज्य स्तर पर आयोजित किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए जनपद शामली से 12 बच्चों ने भाग लिया था । सचिव रविंद्र कुमार व कोच उस्मान अली के नेतृत्व में इन बच्चों ने हरदोई के  स्पोर्ट्स स्टेडियम  में पहुंचकर वजन पर आधारित जूनियर एवं सीनियर प्रतियोगिता में भाग लिया था। और प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर जलवा बिखेरा । स्थानीय राष्ट्रीय शिक्षा सदन कन्या इंटर कॉलेज की कक्षा छ की छात्रा कुमारी पायल ने 44 केजी की किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में अपना जलवा दिखाते हुए गोल्ड मेडल पर कब्जा जमा कर स्कूल व कस्बे का नाम रोशन किया । जबकि इसी कॉलेज की कुमारी खुशी ने कांस्य पदक जीत कर कॉलेज को गौरवान्वित किया । उधर सेंट आरसी स्कूल झिंझाना के अमन ने भी 50 केजी की किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीत कर अपना जलवा बिखेरा। यही 70 केजी की किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कस्बा एलम के नचिकेता आर्य ने सिल्वर  पदक जीतकर कस्बे के नाम को रोशन किया।
    गौरतलब हो कि स्थानीय कन्या इंटर कॉलेज की दो छात्राओं ने भाग लिया था । और दोनों ने गोल्ड एवं कांस्य पदक जीतकर कन्या कॉलेज के नाम को रोशन किया है। पदक जीतकर लौटी इन दोनों बालिकाओं का आज प्रातः प्रार्थना सभा में कॉलेज की प्रधानाचार्या श्रीमती नीलम एवं खेल प्रभारी कुमारी मौमिता ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया। बच्चों ने जोरदार तालियों के साथ इन दोनों छात्राओं कुमारी पायल पुत्री लोकेश एवं कुमारी खुशी पुत्री जोगिंदर का जोरदार स्वागत किया । उधर सेंट आरसी स्कूल के प्रधानाचार्य देवेंद्र कुमार ने बताया कि स्कूल के छात्र अमन ने कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया है । जिसे कॉलेज में सम्मानित किया गया।

No comments:

Post a Comment