हिंदी पत्रकारिता दिवस पर गुरूवार को झिंझाना में हुआ जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया जिला स्तरीय कार्यक्रम पत्रकारों समाजसेवियों व सभासदों को किया गया सम्मानित

जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया जनपद शामली ने गुरूवार को पत्रकारिता दिवस के मौके पर झिंझाना नगर पंचायत के हाल में हिंदी पत्रकारिता दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया।‌ कार्यक्रम में नवचेतन सत्यभाष हिंदी अखबार शामली के मुख्य संपादक सत्य प्रकाश अग्रवाल ने अध्यक्षता की ।


झिंझाना चेयरमैन सुरेश पाल कश्यप, व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं शामली के निवासी अंकित गोयल, शामली व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष अनुराग जैन, महामंत्री संजीव कुमार, झिंझाना गैस वितरक अजय बंसल, वरिष्ठ पत्रकार खुर्शीद आलम और झिंझाना थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह मंच पर आसीन रहे।


पत्रकार रामकुमार कश्यप ने कार्यक्रम का संचालन किया। मुख्य अतिथि अंकित गोयल ने सभी पत्रकारों को हिंदी पत्रकारिता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए पत्रकारिता को बड़ा जोखिम भरा कार्य

बताया और अपनी ओर से जर्नलिस्ट एसोसिएशन शामली की इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए सराहना की।सत्य प्रकाश अग्रवाल ने भी पत्रकारिता को समाज का दर्पण बताते हुए गरीबों के पक्ष में आवाज उठाने पर बल दिया।


चेयरमैन सुरेश पाल कश्यप और सभी मंचासीन अतिथियों ने सभी पत्रकारों को बधाई दी और कार्यक्रम की सराहना की। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार डॉक्टर ओमपाल सिंह ने हिंदी पत्रकारिता के संक्षिप्त इतिहास की जानकारी दी।


कार्यक्रम के आयोजन एवं जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया सलेक चन्द वर्मा ने जनपद शामली के कई स्थानों से कार्यक्रम में पहुंचे पत्रकारों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम के आयोजक एवं जिला अध्यक्ष सलेक चन्द वर्मा ने हिन्दी पत्रकारिता संबंधी जानकारी दी। शामली से पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार रवि सुलानिया, राहुल राणा, श्रवण शर्मा, कैराना प्रेस क्लब के मेहराब चौधरी मेहरबान अली कैरानवी, पुनीत गोयल और गुलवेज सिद्दकी आदि पत्रकारों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये।



इस मौके पर  सभासद इकराम सिद्दीकी, संजय कुमार नरेंद्र कश्यप आदि सभासदों ने संगठन के अध्यक्ष सलेक चन्द वर्मा को उपहार देकर सम्मानित किया। और संगठन की ओर से कार्यक्रम में पहुंचे सभी पत्रकारों अतिथियों सभासदों तथा अन्य कर्मचारियों को उपहार देकर सम्मानित किया गया। सलेक चन्द वर्मा ने सभी मेहमानों व सभी पत्रकारों का आभार व्यक्त किया है।
#samjhobharat 
8010884848

No comments:

Post a Comment