शामली। अंतिम यात्रा सेवा समूह द्वारा लावारिश शवों के अंतिम संस्कार के बाद उनकी अस्थितियों को हरिद्वार ले जाकर गंगा के घाट पर विधि विधान से ब्राह्मणों द्वारा विसृजित किया गया।

इस दौरान नगर पालिका चेयरमैन अरविन्द संगल ने समूह के पदाधिकारियों को रवाना किया और उनके द्वारा किए जा रहे मानवीय कार्यो की सराहना की।
निशिकान्त संगल सभासद  ने जानकारी देते हुए बताया है कि  अंतिम यात्रा सेवा समूह द्वारा पिछले कोरोना काल के समय से लावारिश व्यक्तियों के शवों का अंतिम संस्कार कराया जा रहा है। पिछले एक वर्ष में समूह व टीम मानस अजय संगल द्वारा संयुक्त रूप से 10 लावारिश व्यक्तियों के शवों का अंतिम संस्कार कराया गया। रविवार को लावारिश व्यक्तियों के अंतिम संस्कार के बाद अस्थितियों को हरिद्वार स्थित गंगाजी में विसृजित करने के लिए ले जाया गया। जिनको नगर पालिका चेयरमैन अरविन्द संगल ने रवाना किया। टीम के संयोजक सभासद निशिकांत संगल ने बताया कि उनके द्वारा कोविड के समय से ही लावारिश व्यक्ति के शवों का अंतिम संस्कार कराया जा रहा है। रविवार को हरिद्वार में पूरे विधि विधान के साथ उक्त व्यक्ति की अस्थितियों को विसृजित किया गया। साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए पर पिता परमेशवर से प्रार्थना की गई। इस अवसर पर सभासद पंकज गुप्ता, मनीष नामदेव, विक्रम भटनागर, विजय इंसा, तुषार, उमंग शर्मा, दीपक कुमार आदि मौजूद रहे।
#samjhobharat 
8010884848

No comments:

Post a Comment