भाजपा नेताओं द्वारा जमीन खरीदने पर ग्रामीणों में जबरदस्त रोष, ग्रामीण बोले - अवैध रूप से खरीदी गई करीब साढे 9 बीघे जमीन से उजड जायेगा आधा गाँव

झिंझाना 27 मार्च - हाईवे के किनारे की कुछ जमीन भाजपा नेताओं द्वारा खरीदे जाने पर आज लक्ष्मणपुरा के ग्रामीणों ने जबरदस्त रोष व्यक्त किया। और डीएम शामली को प्रार्थना पत्र देते हुए कार्यवाही की मांग की गई है। तहसीलदार के यहां नामांतरण की कार्यवाही के चलते पुलिस ने दोनों पक्षों को निर्माण कार्य करने से रोक दिया है।
    करनाल हाईवे पर स्थित लक्ष्मणपुरा गांव के निवासी गणों अमित कश्यप, देवेंद्र, रामगोपाल, सुखदेव सिंह, जनेश्वर, बीनू, देवेंद्र, दीपक, सुभाष, नरेश, पूर्व प्रधान पप्पू, अर्जुन सिंह, नान्नू, शिवकुमार, चंद्रवीर, प्रवीण, रमेश, सतबीर सिंह और काफी संख्या में मौजूद महिलाओं ने बताया कि दिवाकर कश्यप और जितेंद्र शामली जो भाजपा नेता है। आरोप है कि उन्होंने खसरा खतौनी नंबर 647 की जमीन को गांव के ही सोहनबीरी पत्नी मलखान, माया पत्नी ओम सिंह तथा प्रमोद,  मामराज व चरण सिंह पुत्र मलखान और दीपक व गोविंद पुत्रगण ओम सिंह निवासी गण लक्ष्मणपुरा से अवैध रूप से चोरी छिपे इस जमीन को खरीदा है।‌ ग्रामीणों का आरोप है कि भाजपा नेताओं ने गांव के फरंट की करीब साढे 9 बीघे जमीन खरीदकर, आधे गांव को उजाड़ने का काम किया है। अब इस गांव के ये लोग कहां जाएंगे। ज्ञात रहे दोनों पक्षों ने आज कुछ जमीन पर निर्माण कार्य शुरू करने का प्रयास किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि मामला साढे छः सौ गज प्लॉट पर निर्माण कार्य शुरू करने का है। और यह मामला नामांतरण हेतु तहसील में चल रहा है। शांति व्यवस्था बनाने हेतु दोनों पक्षों को निर्माण कार्य से रोक दिया गया है। आरोपी पक्षों से कोई बात नहीं हो पाई ।
#samjhobharat
8010884848

No comments:

Post a Comment