प्रतिभाशाली बच्चों में तारीफ़ ए काबिल है आत्मविश्वास - सुरेश राणा

ऐतिहासिक बना एसडीएस विद्यालय का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम

 विशिष्ट अतिथि कैराना सांसद प्रदीप चौधरी और पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने मुक्त कंठ से की प्रशंसा व पूर्व जिला अध्यक्ष 
सतेन्द्र तोमर ने दिया बच्चों को आशीर्वाद 

 कार्यक्रम में अतिथियों अध्यापकों मेधावी बच्चों और पत्रकारों को भी किया गया सम्मानित

झिंझाना शामली । पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि एसडीएस विद्यालय के बच्चों का आत्मविश्वास तारीफ ए काबिल है जो आयोजित इन सांस्कृतिक कार्यक्रमों में साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि कम संसाधनों में भी विद्यालय ने अप्रत्याशित तरक्की की है। करनाल हाईवे की बगल में स्थित एसडीएस विद्यालय में आज वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें एमएलसी स्नातक दिनेश गोयल और कैराना सांसद प्रदीप चौधरी तथा पूर्व कैबिनेट एवं गन्ना मंत्री सुरेश राणा व पूर्व जिलाअध्यक्ष सतेन्द्र तोमर   मौजूद रहे।
खबर के अनुसार
एसडीएस कॉन्वेंट स्कूल में वार्षिकोत्सव का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया गया। यह दीप प्रज्वलन कैराना सांसद प्रदीप चौधरी, एमएलसी स्नातक दिनेश गोयल आदि ने संयुक्त रूप से किया। विद्यालय के नन्हे मुन्हों द्वारा शानदार एवं शानदार तरीके से स्वागत गान प्रस्तुत किया गया। स्कूल के प्रबंधक श्रीपाल चौहान द्वारा सभी का स्वागत एवं आभार प्रकट किया गया। स्कूल के प्रधानाचार्य सतीश भटनागर द्वारा विद्यालय की प्रगति पर प्रकाश डाला गया। 
    कार्यक्रम में अतिथियों के स्वागत के बाद मोटू पतलू की जोड़ी, मैं निकला गड्डी लेके, नन्हे मुन्हों का सामूहिक नृत्य, चक दे इंडिया और सोशल मीडिया तथा मोबाइल पर हर आदमी की व्यस्तता आदि पर सुन्दर व आकर्षक  झांकियां प्रस्तुत की गई। 
     इस मौके पर एमएलसी स्नातक दिनेश गोयल कार्यक्रम की सराहना की गई इस मौके पर उन्होंने बच्चों के द्वारा की गई प्रस्तुति की जमकर सराहना की। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज के बच्चे कल का भविष्य है। और इस एसडीएस विद्यालय द्वारा इन बच्चों के लिए जितनी मेहनत और प्रयास किया जा रहा है वह सराहनीय है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और उनके संसाधनों से देश आगे बढ़ रहा है। 
       कार्यक्रम में विद्यालय द्वारा अतिथियों मेधावी बच्चों अध्यापकों और पत्रकारों को लव ऑफ टॉकन देकर सम्मान किया गया। इस मौके पर विद्यालय में बनाए गए कॉन्फ्रेंस हाल का भी शिलान्यास सभी अतिथियों द्वारा किया गया। इससे पूर्व मुख्य अतिथि विशिष्ट अतिथि का बुके बैठकर सम्मानित किया गया इससे पहले सभी अतिथियों ने बनाई गई सीसी रोड का भी शिलान्यास किया।
#samjhobharat #समझोभारात
www.samjhobharat.com
8010884848

No comments:

Post a Comment