नगर निगम तेजी से अभियान चला कर राजधानी लखनऊ में कुत्तों के आतंक, खौफ और दहशत से लोगों को निजात दिलाए : नवाबजादा सैयद मासूम रज़ा, एडवोकेट


लखनऊ : नगर निगम तेजी से अभियान चला कर राजधानी लखनऊ में कुत्तों के आतंक, खौफ और दहशत से लोगों को निजात दिलाए। आवारा कुत्तों की वजह कर हामिद रोड, वजीरगंज, निकट सिटी स्टेशन, लखनऊ के लोगों का भी जीना मुश्किल हो गया है। लोगों में हर वक्त डर का माहोल रहता है। सल्तनत मंजिल, हामिद रोड, निकट सिटी स्टेशन, लखनऊ के रहने वाले नवाबजादा सैयद मासूम रज़ा, एडवोकेट ने आगे कहा की रोड पर आने जाने वाले लोगों को यह आवारा कुत्ते दौरा दौरा कर ज़ख्मी करते रहते हैं।

अब तक कई लोगों को काट भी चुके हैं जिस वजह कर लोगों में बेहद खौफ और दहशत है, विशेष कर औरतों और बच्चों में डर का माहोल बना हुआ है। कुछ दिन पहले की बात है की लखनऊ के एक इलाके में कुत्ते के काटने से एक बच्चे की मौत हो गई थी और एक बच्ची बुरी तरह ज़ख्मी हो गई थी। केजीएमयू में भी कुत्तों ने सात लोगों को काटा। संस्थान में एंटी रेबीज तक नहीं है। कुत्तों को पकड़ने और उठाने वाला दस्ता सूचना पाने के बाद भी करवाई नहीं करते जिस वजह कर लोगों में बहुत ही गमों गुस्सा है। नगर निगम की महापौर, उच्चतर अधिकारी एवम नगर आयुक्त नगर निगम, लखनऊ की कैटल कैचिंग टीम को उचित आदेश देकर लोगों को आवारा कुत्तों के आतंक से फौरन नजात दिलाएं।


मोबाइल : 9450657131

No comments:

Post a Comment