घात लगाये कुछ युवकों ने किया दो युवकों पर जानलेवा हमला


झिंझाना 24 अगस्त :  आज गुरुवार दोपहर के समय कस्बे के जय सीताराम किसान इंटर कॉलेज के गेट पर घात लगाये कुछ युवकों ने दो युवकों पर जानलेवा हमला बोल दिया। ये दोनों युवक अपनी बहनों का स्कूल से आने का गेट पर इंतजार कर रहे थे।

और स्कूल से छुट्टी मिलते ही हमलावरों ने लोहे की राड और लाठी डंडो से दोनों युवकों पर जानलेवा हमला बोल दिया। घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों का मेडिकल मुआयना कराते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कस्बे के मोहल्ला माजरा निवासी गौरव पुत्र नरेंद्र कश्यप अपने साथी विकास पुत्र रामगोपाल निवासी झिंझाना के साथ स्कूल की छुट्टी के समय करीब 12 बजे दोपहर अपनी बहनों को स्कूल से लाने के लिए जय सीताराम किसान इंटर कॉलेज के गेट पर खड़ा था।

आरोप है कि तभी वहां घात लगाए खड़े हसनपुर निवासी सीमू, पावटी कलां निवासी आकाश , सींगरा गांव का निवासी सिमरन और झिंझाना के निवासी रिहान ने लोहे की रोड व लाठी डंडे से हमला बोल दिया। इस घटना में गौरव गंभीर रूप से घायल हुआ है।

तथा उसका साथी विकास भी गर्दन पर लोहे की रोड लगने से घायल हुआ है। गौरव का कहना है कि वहां पर उन लड़कों ने तमंचा निकाल कर गोली चलाने की कोशिश की, मगर किसी तरह बच निकले। पुलिस को घटना की तैयारी दी गई है।

फिलहाल चारों हमलावर फरार है। पुलिस घायलों को मेडिकल करा कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। घटना के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

थाना प्रभारी वीरेंद्र कसाना ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। संवाददाता धर्मेंद्र सिंह समझो भारत न्यूज़ झिंझाना

@Samjho Bharat

8010884848

No comments:

Post a Comment