बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर पर्यावरण विभाग की टीम से राम मोहन जी एवं संगीता तलवार जी द्वारा यूनिटी वन अप्पार्टमेंट सेक्टर 24 रोहिणी दिल्ली में वहाँ के RWA के प्रधान श्री संदीप खत्री अधिवक्ता रोहिणी कोर्ट जी व इनकी टीम


दिल्ली रोहिणी : बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर पर्यावरण विभाग की टीम से राम मोहन जी एवं संगीता तलवार जी द्वारा यूनिटी वन अप्पार्टमेंट सेक्टर 24 रोहिणी दिल्ली में वहाँ के RWA के प्रधान श्री संदीप खत्री अधिवक्ता रोहिणी कोर्ट जी व इनकी टीम के सहयोग से 20-25 फ़ाइकस एवं कुछ और अन्य पोधे लगाए गए  ।

दिल्ली में पर्यावरण एवं जल की स्तिथि को ध्यान में रखकर जगह जगह पोधे लगाने का कार्य ज़ोर शोर से हो रहा है ।दिल्ली में प्रदूषण दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है ।लोगो का स्वास्थ्य दिन प्रतिदिन बिगड़ रहा है ।बच्चों पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ रहा है ।इसके लिए लोगो को  स्वच्छ हवा की काफ़ी ज़रूरत है ।जल स्तर भी नीचे गिरता जा रहा है ।


धन्यवाद RWA team,राम मोहन जी पर्यावरण प्रदेश पेड़ प्रमुख ,संगीता तलवार प्रांत टोली ,राजेंद्र जी ,सुनीता जी जिनकी मेहनत से वृक्षारोपण सफल हो पाया ।


ये एक नेक व पुण्य कार्य है इसका भागीदार सभी को बनना चाहिए ।अपने जन्मदिन पर एक पेड़ ज़रूर लगाना चाहिए ।जिससे हमारा जीवन सुखद हो जाएगा ।


इसी के साथ मैं संगीता मल्होत्रा तलवार अधिवक्ता सभी का धन्यवाद करती हूँ ।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment