साहिल अनू सोंधी ने रखी कपल एक्सचेंज पार्टी, हैंगओवर नाइट्स रिटर्न 4.0 ब्लाइंड डेट मास्क पार्टी, साहिल सोंधी की पार्टी में अब लीजिये 8 अप्रैल 4.0 ब्लाइंड डेट पार्टी का मजा


दिल्ली वालो की स्पेशल डिमांड पर पार्टी किंग साहिल सोंधी एक बार फिर ब्लाइंड नाईट पार्टी का आयोजन करने जा रहे है। साहिल कि यह पार्टी दिल्ली के ( ARC LOUNGE & BAR ) पश्चिम विहार में 8 अप्रैल शाम 9 बजे से रात 1 बजे तक रखी गई है। साहिल अन्नू सोंधी की हैंगओवर नाइट्स पार्टी दिल्ली ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है क्योंकि साहिल कि पार्टी में जहां पर बेहतरीन खाने से लेकर पार्टी और डांसिंग आदि का लुत्फ उठाया जा सकता है।

अगर आप पार्टी या फिर दोस्तों के साथ ब्लाइंड डेट मास्क पार्टी 4.0 इन्जॉय करने की प्लानिंग कर रहे हैं और ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां आप फुल मौज-मस्ती कर सकें।

तो आपके लिए 8 अप्रैल को होने वाली साहिल की मास्क नाईट पार्टी ARC LOUNGE & BAR से बेस्ट कोइ और हो ही नहीं सकती।

  इसलिए आज हम आपको साहिल के कुछ ऐसे क्लब और कैफे के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप पार्टी करने के लिए अपने दोस्तों, परिवार वालों के साथ नाइटलाइफ घूमने का प्लान बना सकती हैं। तो चलिए जानते हैं।

साहिल अन्नू सोंधी हर वीकेंड अपनी पार्टी एक शानदार वेन्यू में करते है

जैसे की पंजाबी बाग, साउथ दिल्ली, ग्रेटर कैलाश, राजौरी गार्डन, जैसी बड़ी आकर्षित जगहों में अपनी पार्टी आयोजित करते हैं। आपको बता दे साहिल की 4.0 ब्लाइंड मास्क पार्टी में ब्यूटी क्वीन के ठुमको से सबको नाचने पर मजबूर करदिया जाएगा ।

शहर के केंद्र में स्थित, वेस्ट दिल्ली ARC LOUNGE & BAR दिल्ली में सबसे अच्छे पार्टी स्थानों में से एक है। इसमें बॉलीवुड नाइट्स से लेकर ईडीएम नाइट्स, वीआईपी लाउंज और एलईडी लाइट्स से जगमगाता एक विशाल डांस फ्लोर है।

यहां खाने-पीने की भी खूब व्यवस्था है, जो आपके फूडी मूड को एकदम शांत कर देगा।

अगर आपकी लड़कियों की टोली है, तो रात में शनिवार के दिन साहिल की पार्टी में जाना न भूलें। नई दिल्ली - हनी महाजन

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment