संपादक मेहरबान अली कैरानवी की वालिदा का हुआ इंतेकाल पत्रकारों में दुःख की लहर

 


*दुखद सूचना 😰*

कैराना के जांबाज कलमकार सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार मेहरबान अली कैरानवी जी की वालिदा (अम्मी ) का आज दिन मंगल बा तारीख़ 17 जनवरी 2023 को शाम लगभग 5:00 बजे इंतेकाल हो गया है। मरहूमा की जनाजे की आज रात ही बाद  नमाज ईशा बस स्टैंड शामली रोड स्थित मस्जिद में होगी। मरहूम को खंद्रावली रोड स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा। इस दुख की घड़ी में भारतीय स्वतंत्र पत्रकार एसोसिएशन परिवार मेहरबान अली कैरानवी जी के साथ है। इस दुख की घड़ी में हम सब मिलकर अल्लाह से दुआ करते है। कि अल्लाह इनके परिवार को सब्र ए जमील अता फरमाए। वह मरहूम को जन्नतुल फिरदोस में आला से आला मक़ाम अता फरमाए आमीन सुम्मा आमीन।

आपकी दुआओं का तलब गार...
*ज़मीर आलम*
राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय स्वतंत्र पत्रकार एसोसिएशन, नई दिल्ली



*वरिष्ठ पत्रकार एवम्  संपादक महरबान अली को मातृशोक

कैराना। वरिष्ठ पत्रकार एवं पत्रकार संगठन कैराना के महासचिव महरबान अली की माता के निधन पर पत्रकार जगत में छाया शोक। पत्रकारो ने शोक संवेदनाएं व्यक्त कर मृतक की आत्मा के लिए भगवान से प्रार्थना की।


साप्ताहिक अखबार कलम करेगी धमाका के वरिष्ठ पत्रकार एवं पत्रकार संगठन कैराना के महासचिव मेहरबान अली की 85 वर्षीय माता अनवरी बेगम पत्नी मरहूम शरीफ अहमद का मंगलवार की शाम करीब 6 बजे लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। वहीं वरिष्ठ पत्रकार की माता के निधन पर कोतवाली के बराबर में मौजूद पत्रकार संगठन कैराना के कार्यालय पर अध्यक्ष विनोद चौहान की अध्यक्षता में एक शोक सभा आयोजित की गई।


जिसमें संगठन के सभी पत्रकारों ने मरहूम की मगफिरत के लिए भगवान से प्रार्थना की। शोक सभा में वरिष्ठ पत्रकार मामचंद चौहान, प्रदीप वर्मा, विशाल भटनागर, महताब शानू, सन्नी गर्ग, आरिफ चौधरी, अब्दुल सत्तार, उस्मान चौहान, मुनव्वर पंवार, सुहैब अंसारी, वाजिद अली, सारंग चौहान सहित संगठन से जुड़े पत्रकारगण मौजूद रहें। बताया गया हैं कि मरहूम के जनाजे की नमाज ईशा की नमाज के बाद शामली बस स्टैंड स्थित अड्डे वाली मस्जिद में अदा की जाएगी जिसके बाद उनको अलीपुर रोड स्थित सफेद पीर के पास कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा।


@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment