कार्तिक भील हत्याकांड को लेकर सिरोही जिला मुख्यालय पर बहुजन समाज में आक्रोश, पुलिस प्रशासन सहित जिले का प्रशासन सहित विधायक संयम लोढ़ा की लापरवाही।


 सिरोही जिला मुख्यालय पर कार्तिक भील हत्याकांड को लेकर बहुजन समाज आक्रोशित। सिरोही जिला प्रशासन घोर लापरवाही बरत रहा हैं। सिरोही जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, सिरोही विधायक,जिला प्रमुख सिरोही सहित प्रधान सिरोही सहित सिरोही जिले भर का पुलिस प्रशासन और जनप्रतिनिधियों में लापरवाही। पीड़ित परिवार को न्याय देने के बजाय पुलिस प्रशासन पीड़ित परिवार की आवाज तक नहीं सुनना तो कोसों दूर की बात हैं। पीड़ित परिवार पर अन्याय और अत्याचार करना एक बहुत बड़ी भूल कर रहा हैं। पुलिस प्रशासन के नुमांदगे सहित जिले का प्रशासन इस गम्भीर मामले में  भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। अगर ऐसा कहे तो इसमें कोई अतिश्योक्ति वाली बात नहीं हो सकती हैं।





बहुजन समाज में भयंकर आक्रोश। सरकार को खुले आम चुनौती देने का बिगुल बहुजन समाज ने बजाया। सता के नशे में चूर सिरोही विधायक लोढ़ा, एवम् सिरोही जिले का पुलिस प्रशासन नकारा साबित। सिरोही पुलिस प्रशासन सहित विधायक कर रहे हैं, तानाशाही। इस गेहलोत सरकार में गुंडाराज कहे तो इसमें कोई अतिश्योक्ति वाली बात नहीं हो सकती हैं। कार्तिक भील के पीड़ित परिवार सहित समस्त बहुजन समाज में आक्रोश। सरकार को दी खुली चुनौती। हमारे समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल के राष्ट्रीय प्रभारी डॉ.के.एल.परमार ने जब सिरोही जिले की पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता से इस पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी देने के लिए कहा तो रिस्पोंस देना तो कोसों दूर की बात हैं, पीड़ित परिवार की आवाज को अनसुना कर रही थी। हजारों की तादाद में बहुजन समाज की भीड़ मौजूद थी। इस दौरान बहुजन समाज के राजस्थान के कई जिलों से आए हुए बहुजन समाज में आक्रोश व्याप्त हैं। समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ.के.एल.परमार के साथ राजस्थान प्रदेश प्रभारी रामलाल यादव बांसवाड़ा की कलम से स्पेशल कवरेज : 9636125006

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment