जालौर में छात्र संघ चुनावों को लेकर मची हुई हैं, होड़।


 एनएसयूआई से जालौर जिला मुख्यालय स्थित श्री राजेन्द्र सूरी कुन्दन जैन राजकीय महिला महाविद्यालय में एनएसयूआई से छात्रसंघ अध्यक्ष पद प्रत्याशी सविता गहलोत के समर्थन में महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने पूर्ण समर्थन देकर विजयी बनाने को लेकर जोश के साथ मतदान करने को लेकर की पहल। जालौर : जालौर जिला मुख्यालय स्थित श्री राजेन्द्र सूरी कुन्दन जैन राजकीय महिला महाविद्यालय जालौर में इस बार छात्राओं में छात्र संघ अध्यक्ष को लेकर होड़ मची हुई हैं।

जिसको लेकर एनएसयूआई, एबीवीपी सहित निर्दलीय प्रत्याशियों ने ठोका ताल। और सभी प्रत्याशी अपने-अपने समर्थकों के साथ मत देकर पूर्ण बहुमत के साथ विजयी बनाने को लेकर अपील करने की होड़ लगी हुई हैं। वहीं इस बार छात्रसंघ चुनावों को लेकर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा हैं। वहीं इस बार छात्र संघ के चुनावों में टांके की टक्कर होगी। और प्रत्याशी अपने- अपने समर्थकों के साथ गाँव- गाँव, मोहल्ले- मोहल्ले जाकर प्रचार- प्रसार करने को लेकर पीछे नहीं हैं।

इस दौरान जालौर जिला मुख्यालय स्थित श्री राजेन्द्र सूरी कुन्दन जैन राजकीय महिला महाविद्यालय जालौर से एनएसयूआई की छात्र संघ अध्यक्ष प्रत्याशी सविता गेहलोत से हमारे समझो भारत डिजिटल चैनल नई दिल्ली के राष्ट्रीय प्रभारी डॉ.के.एल.परमार ने छात्र संघ चुनावों के मुद्दे पर विशेष बातचीत की।

इसी दौरान एनएसयूआई छात्र संघ अध्यक्ष प्रत्याशी सविता गेहलोत ने बताया कि अगर मैं छात्र संघ अध्यक्ष पद पर विजयी होती हूँ तो जालौर स्थित महिला महाविद्यालय में छात्राओं के हित के लिए हमेशा आगे रहकर आवाज उठाऊँगी, तथा महाविद्यालय में छात्राओं के हित को ध्यान में रखते हुए उनकी हर जायज माँगों को प्रमुखता से पूर्ण करने का पूरा प्रयास करूँगी। साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान में जालौर जिला शिक्षा के क्षेत्र सहित हर क्षेत्र में पिछड़ा होने के नाते मैं शिक्षा सहित हर क्षेत्र में बालिका शिक्षा को प्राथमिकता देकर उन्हें आगे लाने का पूरा प्रयास करूँगी।



एवं सविता समस्त छात्राओं से सम्पर्क साधने में भी पीछे नहीं हैं। हमेशा महिला महाविद्यालय में छात्राओं के हित के लिए आवाज उठाने में आगे रहने वाली एनएसयूआई से छात्र संघ प्रत्याशी सविता गेहलोत हमेशा छात्राओं की दबी हुई आवाज को प्रमुखता से उठाने के लिए हमेशा तैयार रहने वाली छात्रा कहे तो इसमें कोई अतिश्योक्ति वाली बात नहीं हो सकती हैं। साथ ही महाविद्यालय की समस्त छात्राओं से अपना मत एवं पूर्ण समर्थन देने की अपील की। तथा महाविद्यालय की छात्राओं में एनएसयूआई छात्र संघ प्रत्याशी सविता गेहलोत के पक्ष और समर्थन में भारी जोश देखने को मिला। इस दौरान अध्यक्ष प्रत्याशी सविता गहलोत के पक्ष में माहौल जयकारों से गुंजायमान हो उठा।



साथ ही कई छात्राओं ने महाविद्यालय में एनएसयूआई छात्र संघ प्रत्याशी सविता गेहलोत को जिताने के लिए हर सम्भव प्रयास कर उन्हें छात्र संघ अध्यक्ष बनाने को लेकर समस्त छात्राओं से मजबूती से अपना पक्ष और समर्थन देने की अपील और आह्वान कर विजयी बनाने के लिए कहा। इस दौरान महाविद्यालय की कई छात्राएं मौजूद थी।। जालौर : समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. के.एल.परमार की कलम से स्पेशल कवरेज : 9636125006

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment