दिल्ली के सेलेब्रिटी साहिल सोंधी की पार्टी 30 जुलाई साउथ दिल्ली में दिल्ली के किंग साहिल सोंधी देंगे, 30 जुलाई साउथ दिल्ली के शानदार बार में वीकेंड पार्टी




कोई अगर कहे की उन्हें डांस नहीं आता तो इस बात पर विश्वास करना मुश्किल होता है। हैंगओवर नाइट्स पार्टी में ज़ाने के बाद शरीर अपने आप थिरकने लगता है, यही तो डांस है। जरूरी नहीं की डांस करने के लिए आपको किसी तरह की डांसिंग सीखने की जरूरत हो। आप बिना सीखे भी थिरक सकते हैं। जी हाँ ठीक सुना आपने दिल्ली मे हैंगओवर नाइट्स पार्टी का ऐसा जादू हर युवा ही नहीं बुजुर्गों पर भी छाया हुआ है।

जिसके मैनेजिंज डायरेक्टर है साहिल अन्नू सोंधी। यह ऐसी जोड़ी है जिसने दिल्ली एनसीआर में काफी पहचान बना ली हैं। दिल्ली में हर वीकेंड दिल्ली वाले हैंगओवर नाइट्स पार्टी का इंतजाऱ करते है।

आपको बता दे साहिल अन्नू सोंधी की इस पार्टी में आपको हर वो चीज मिलेगी जहाँ आपको किसी बार में नहीं मिलेगी।

यहाँ आपको युवाओं से लेकर बुजुर्ग ओर हाई प्रोफाइल पेज 3 मॉडल्स, डांसर, सिंगर, सेलिब्रिटिज, मीडिया फ्रेम, फोटो फ्रेम, फुल ऑन मस्ती, लाइट म्यूजिक , हिप पॉप म्यूजिक, अनलिमिटेड स्नैक्स, ड्रिंक्स हर चीज की सुविधा आपको कम बजट में मिलेगी।






इतना ही नहीं महिलाओ के लिए बाउंडर तक की व्यवस्था साहिल सोंधी द्वारा की जाती हैं। तो वही आपको बता दे 30 जुलाई को होने वाली साहिल की वीकेंड पार्टी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पेसेंजर बार में रखी गई हैं। जहाँ पेज 3 मॉडल्स ओर डांसर के साथ दिल्ली वालो को नाचने का खुला अवसर मिलने वाला है।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment