बिजली कटौती को लेकर किसानों का धरना प्रदर्शन ,कांग्रेस ने भी दिया समर्थन,

 


झिंझाना 29 जून। विधुत कटौती से परेशान किसानों ने केरटू विधुत उपकेंद्र पर धरना प्रदर्शन कर बिजली अधिकारियों को भी दो घंटे अपने बीच बैठाए रखा। बाद में एसडीओ से समाधान का भरोसा मिलने पर किसानों ने उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए धरना प्रदर्शन स्थगित कर दिया।

किसानों का आरोप है कि रात में सप्लाई के आदेश नहीं हैं तथा दिन मे ओवरलोड का हवाला देकर सप्लाई बंद कर दी जाती है। यूवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अश्वनी शर्मा भी किसानों के बीच धरने पर पहुंचे और उन्हें अपना समर्थन दिया। प्रदर्शनकारियों के बीच अवर अभियंता अतर सिंह एवं एसडीओ रवि कुमार पहुंचे तो किसानों ने उन्हें भी अपने बीच दो घंटे बैठाए रखा। बाद में उच्चाधिकारियों एवं एसडीओ से समाधान का आश्वासन मिलने के बाद किसानों ने एसडीओ को अपना ज्ञापन सौंपकर धरना प्रदर्शन स्थगित कर दिया।

धरना प्रदर्शन में किसानों को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राजेंद्र गोल्डी ने कहा कि विद्युत विभाग कर्मचारी अवैध वसूली एवं भ्रष्टाचार में व्यस्त हैं जबकि किसान एवं आम आदमी त्रस्त है। जनता की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। विभागों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। कांग्रेस नेता अश्वनी शर्मा ने आगामी दो दिनों में समाधान नहीं होने पर सिकंदरपुर बिजली घर पर आंदोलन चलाने की मजबूरी बताई हैं।

इस अवसर पर प्रदीप शर्मा,मेहर सिंह, फकीर सिंह, राजबीर सिंह,कपिल तोमर, लोकेंद्र,विकास तोमर,मंजीत सिंह, पलविंदर, बबलू, ख़ुशवंत सिंह, इरफान, परविंद्र सिंह,अरशद अली,अली हसन, संदीप, मुंशी आदि किसान मौजूद रहे। प्रेम चन्द वर्मा

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment