विडियो वायरल, बाईक की साईड लगने से पनपी रंजिश,खेत में ले जाकर जमकर पीटा, पांच दिन पूर्व हुई थी बाईक की साईड लगने से कहा सुनी।पुलिस वायरल विडियो को लेकर आरोपीयों की गिरफ्तारी में लगी। पीड़ित ने परिजनों को लेकर एसएसपी के दरबार में पहुंच कर लगाई इंसाफ की गुहार


कैराना। 5 दिन पहले बाजार में मोटरसाइकिल की साइड लगने की रंजिश में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक के हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की। आरोपियों ने पिटाई की तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद पीड़ित युवक ने परिजनों के साथ पहुंचकर एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी ने पुलिस को तुरंत कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए। गुरुवार को गांव मन्ना माजरा निवासी आजम ने कोतवाली में पहुंचकर एसएसपी सुकीर्ति माधव को एक शिकायती पत्र दिया। जिसमें उसने बताया कि 11 जून की शाम करीब 4 बजे वह अपनी मोटरसाइकिल पर कैराना के बाजार में आया हुआ था।

जहां पर उसकी मोटरसाइकिल की साइड बिल्ला निवासी ग्राम मंसूरा थाना झिंझाना की मोटरसाइकिल में लग गई थी। उस दौरान उसने उससे गलती की माफी मांग ली थी। युवक ने बताया कि 12 जून की अलसुबह करीब ढाई बजे उसके मोबाइल नंबर पर गांव जहानपुरा निवासी रफाकत ने फोन कर उससे गांव मन्सूरा तक चलने की बात कहीं, लेकिन उसने रात के समय कहीं जाने से मना कर दिया। जिसके बाद दोपहर करीब 1 बजे उक्त युवक उसके घर आ गया। जिसके बाद उसने गांव मन्सूरा में अपनी रिश्तेदारी में उसके साथ चलने के लिए दबाव बनाया। जिसके बाद वह उसे अपनी मोटरसाइकिल पर गांव मंसूरा में एक खेत पर ले गया। युवक ने बताया कि वहां पर बिल्ला, सुऐब, सद्दाम व भूरा निवासी ग्राम गोगवान तथा तीन अज्ञात युवक मिले। जिन्होंने उसको दबोच लिया तथा उसे जंगल में दूर ले गए। जहां पर उन्होंने उसके साथ गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से बुरी तरह मारपीट की। पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपियों ने उसकी सोने की चेन व एक विवो कंपनी का मोबाइल लूट लिया। आरोपियों ने मारपीट करते हुए कहा कि बिल्ला 25 हजार का इनामी बदमाश हैं और उनका गैंग खुलेआम हत्या व लूट करते हैं।

पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपियों ने अज्ञात स्थान पर जंगल में उसके हाथ पैर बांधकर मारपीट की तथा शाम 6 बजे उसे पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए छोड़ा। बताया गया हैं कि आरोपी भूरा द्वारा गुरुवार को सोशल मीडिया पर उसकी मारपीट की तीन वीडियो वायरल कर दी। जिसके बाद उसके परिवार के लोगों ने देखा तथा उससे पूछताछ की। तब उसने अपने परिवार को सारी बात बताई। एसएसपी ने पुलिस को सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए। कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान ने बताया कि युवक की तहरीर पर बिल्ला, सुऐब, सद्दाम निवासी ग्राम मंसूरा थाना झिंझाना व भूरा निवासी ग्राम गोगवान तथा तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment