नगर की साफ-सफाई व्यवस्था परखने लखनऊ से कैराना पहुंचे ज्वाइंट डायरेक्टर।




कैराना। लखनऊ से नगर विकास विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर ने कैराना पहुचकर कस्बे की साफ सफाई व्यवस्था परखी। इस दौरान उन्होने कस्बे के नालो, डंपिंग ग्राउंड, पिंक शौचालय आदि का निरीक्षण किया। रविवार को लखनऊ से नगर विकास विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर गंगाराम गुप्ता कैराना पहुचे। यहा पर उन्होने कोतवाली के सामने बने पिंक शौचालय का निरीक्षण किया। पिंक शौचालय में पानी, प्रकाश व साफ सफाई देखी।



कोतवाली के सामने, कांधला रोड और पानीपत रोड पर ईश्क वाला जोहड पर बडे नालो का निरीक्षण किया। गंदराऊ रोड पर पालिका द्वारा 25 बीघा जमीन पर बने डंपिंग ग्राउंड का भी निरीक्षण किया। इसके बाद ज्वाइंट डायरेक्टर ने कांधला तिराहे पर पीडब्ल्ूडी की खाली पडी जमीन का निरीक्षण किया। उक्त जमीन पर अधिशासी अधिकारी मणि आरोरा की प्राइवेट बस स्टैण्ड बनाये जाने की योजना थी






लेकिन रोडवेज विभाग द्वारा सहमति नही मिलने पर कार्य आगे नही बढ सका था। ज्वाइंट डायरेक्टर ने कहा कि उक्त भूमि पर नगर पालिका बसो व टैक्सी के खडे होने अथवा ठेली रेहडी वालो के लिए वेडिंग जोन बनाये जाने के लिए पीडब्लूडी के अधिकारियो से बात करें।




उन्होने कहा कि पालिका को और अधिक साफ सफाई पर ध्यान देना चाहिए। इसके बाद ज्वाइंट डायरेक्टर ने शासन द्वारा अमृत सरोवर योजना के लिए चयनित प्राचीन देवी मन्दिर तालाब का निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि जल्द ही देवी मन्दिर तालाब के लिए बजट पास करा कर तालाब की सुन्द्रीयकरण कराया जायेगा। इस अवसर पर जेई सूरज शर्मा, सफाई लिपिक रविन्द्र कुमार, अबसार अहमद, सुभाष चन्द आदि मौजूद रहे।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment