विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति के नाम डीएम शामली को सोंपा ज्ञापन।


शामली। पत्र में कहा गया है कि पिछले कुछ समय  से देशभर में इस्लामिक जेहादी कट्टरता बढ़ती जा रही है योजना पूर्वक हिंदुओं पर हमले किए जा रहे हैं वर्ष प्रतिपदा एवं भगवान श्री राम के प्रकट उत्सव श्री राम नवमी पर देश भर में शोभायात्रा ऊपर पथराव और हमले किए गए जिसके कारण अनेक स्थानों पर कर्फ्यू लगाना पड़ा और देशभर मैं तनाव की स्थिति बनी हिंदू समाज ने धैर्य रखा जिसके करण कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई बाद में कुछ स्थानों पर श्री हनुमान जयंती की शोभायात्राओ पर भी पथराव हुआ हिंदू समाज अपने ही देश में अपने आराध्य देवकी शोभा यात्रा नहीं निकाल पा रहा है हिजाब विवाद के समय भी कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की निर्मम हत्या की गई उस समय भी अनेक स्थानों पर हिंदुओं पर हमले हुए हैं।

अभी हाल में बहन नूपुर शर्मा वे नवीन जिंदल के बयान को लेकर गत दो शुक्रवारो को जुम्मे की नमाज के बाद मस्जिदों से हमले किए गए हिंदू घरों दुकानों वाहनों को आग लगा दी गई शासकीय संपत्ति और मंदिरों को भी भारी मात्रा में नुकसान पहुंचाया गया पुलिस बोलो पर भी हमले हुए अनेक लोगों को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है कानून को इन जिहादियों ने मजाक बना दिया है बंगाल केरल जैसे राज्य की सरकारें तो मानव इन इस्लामी जिहादियों के साथ खड़ी नजर आ रही है ।जबकि अनेक विधर्मीयो द्वारा हिंदू मान बिंदुओं देवी देवताओं के बारे में अनर्गल प्रचार किया जा रहा है।

सांप्रदायिक विद्वेष फैलाने वाले वक्तव्य दिए गए हैं ।फिर भी देश के अनेक सेकुलर पक्ष शमौन रहते हैं बात-बात पर लोकतंत्र के खतरे में होने की दुहाई देने वाले अनेक राजनैतिक दलगत को शुक्रवारो को हुई लोकतंत्र की हत्या पर मौन है इनके मोहन रहने से देश को सामाजिक सद्भाव तो बिगड़ता ही है जिहादियों के हौसले भी बढ़ते हैं संपूर्ण देश को हिंदू समाज इन हमलों से आहट है और आक्रोशित हुई है देशभर में हिंदू समाज इस ज्ञापन के माध्यम से इन घटनाओं के विरुद्ध अपना आक्रोश व्यक्त करता है। और आपसे मांग करता है कि (1) गत 2 जुम्मे की नमाज के बाद मस्जिदों से निकली उन्मादी भीड़ और दंगाइयों को पहचान कर उन पर रासूका के तहत कार्यवाही की जाए।

(2) इनको भड़काने वाले मुल्ला मौलवियों अन्य मुस्लिम वै सेक्यूलर नेताओं की पहचान कर उन पर भी रासुका लगा कर जिलाबदर की कार्यवाही की जाए।

(3) कल 17 जून को जुम्मे की नमाज के बाद निकलने वाली भीड़ पर निगरानी रखी जाए व मुल्ला मौलवियों या अन्य किसी को भी जेहादी भाषण देने से तुरंत रोका जाए।

(4) देश भर में ऐसे जहरीले भाषण देने वालों को चिन्हित कर उन पर कार्यवाही की जाए।

(5) जिन को धमकियां दी जा रही हैं उनको सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए वे धमकी देने वालों पर भी कठोर कार्यवाही की जाए।

(6) जिन मस्जिदों मदरसों से उन्मादी भीड़ निकली उनकी N.I.A से जांच कराई जाए।


 (7) इस्लामिक जेहादी कट्टरता फैलाकर देश में हिंसा कराने वाले संगठन जमीअत उलमा ए हिंद (मदनी) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया तबलीगी जमात जैसे कट्टरपंथी संगठनों पर अविलंब प्रतिबंध लगाया जाए।

(8) जिन स्थानों पर हिंदू अल्पसंख्यक हो गया है वहां पर उनकी सुरक्षा की व्यवस्था की जाए व अनिवार्य रूप से पुलिस चौकी स्थापित की जाए तथा वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को पर्याप्त सुविधाएं एवं अधिकार दिए  जाए भारत का हिंदू समाज आपसे अपेक्षा करता है कि उपरोक्त मांगों पर आप ही निर्णय लेकर सरकार को कठोर कार्यवाही करने का आदेश देंगे ।इस दौरान दर्जनों बजरंग दल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment