सड़क दुर्घटना में हुई नौजवानों की मौत को लेकर शोक सभा का आयोजन।


कैराना: नगर के सिद्ध प्राचीन महर्षि कालू बाबा के मंदिर में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सड़क दुर्घटना में नगर के हुए दो नौजवानों की मौत को लेकर महर्षि कालूबाबा महासभा ने शोक प्रकट किया है। जिसको लेकर उन्होंने एक शोक सभा कर पुण्य आत्माओं की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की है।दरअसल आपको बता दें कि कस्बे के मोहल्ला ऑलकला निवासी दो नौजवान जो देवबंद रिश्तेदारी में किसी कार्य हेतु जा रहे थे जिनकी गत शनिवार ननौता जाते समय सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

बताया जा रहा है कि सागर चौहान पुत्र रमेशचन्द चौहान उम्र 24 वर्ष व सुहैब पुत्र इकबाल उर्फ बाला उम्र 22 वर्ष निवासी मोहल्ला ऑलकला शनिवार को दोनो देवबंद रिश्तेदारी में किसी कार्य हेतु जा रहे थे बताया जा रहा है जैसे ही दोनों ननौता पहुंचे तो दोनों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। दोनों की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई जिसके चलते रविवार सायं को नगर में स्थित सरकारी अस्पताल के निकट सिद्ध प्राचीन महर्षि कालू बाबा के मंदिर में महर्षि कालू बाबा महासभा के द्वारा एक शोक सभा का आयोजन किया गया

जिसमें सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने दुखः प्रकट करते हुए दोनो  पुण्य आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और 2 मिनट का मौन धारण कर शोकाकुल परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की। इस अवसर पर दीपक कुमार बालान, घासीराम, सागर, रेखा चौहान, राहुल, प्रदीप, डॉ रवि, डॉ अभिमन्यु, सुरेश, सैनी, मोहित, शिवकुमार, संजीव, डॉक्टर बिजेंदर, डॉक्टर सचिन, आदि लोगों मौजूद रहे।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment