बस स्टैंड बनाने को लेकर अधिकारियों ने किया 3 खाली पड़ी भूमि का निरिक्षण।


 नगर में वर्षों से चलने वाले प्राइवेट बस टैक्सी स्टैंड के वाहनों को खड़ा कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने तीन स्थानों पर पहुंचकर जमीन का निरीक्षण किया। जल्द ही किसी एक स्थान को चिन्हित कर पालिका द्वारा प्रस्ताव पास कर वाहनों को खड़ा कराने की व्यवस्था की जाएंगी। करीब एक माह पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अवैध रूप से चलने वाले बस टैक्सी स्टैंड से वाहनों को हटाने के आदेश जारी किए थे।


जिसके बाद पुलिस प्रशासन की ओर से सड़क किनारे चलने वाले अवैध टैक्सी बस स्टैंड को हटवाने की कवायद तेज कर दी थी। पुलिस प्रशासन ने सभी बस टैक्सी स्टैंड संचालकों को वाहनों को हटाने के निर्देश दिए थे। कैराना नगर में वर्षों से आठ स्थानों पर अवैध रूप से बस टैक्सी स्टैंड संचालित हैं। सीएम योगी के आदेश के बाद भी इन स्थानों पर चलने वाली बसों, डग्गामार वाहनों व टैक्सी वाहनों पर रोक नहीं लगाई जा सकी।




मंगलवार को एसडीएम विशु राजा, सीओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना, पालिका अधिशासी अधिकारी मणि अरोरा, पालिका चेयरमैन हाजी अनवर हसन कांधला रोड स्थित मीट प्लांट के सामने पालिका की खाली पड़ी भूमि, मायापुर रोड पर बाल्मीकि समाज के तालाब व ब्लॉक के सामने एक भूमि का निरीक्षण किया। बताया गया हैं कि तीनों स्थानों में से किसी एक स्थान का जल्द ही चिन्हीकरण किया जायेगा। जिसके बाद पालिका द्वारा प्रस्ताव पास कर बस टैक्सी स्टैंड के वाहनों को खड़ा कराने की व्यवस्था कराई जाएगी।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment