बच्चों को अच्छे संस्कार और शिक्षा दोनों मिलने ज़रूरी है: वैष्णव


डेगाना : राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जावा सिसोदिया में हुआ वार्षिकोत्सव कार्यक्रम,बच्चों को किया मोटिवेट। आज के इस डिजिटल युग में जिस तरह से बच्चो में परिवर्तन आ रहा हैं। वह भविष्य में चिंता का विषय हो सकता हैं। बच्चों को शिक्षा के साथ- साथ विद्यालय में अच्छे संस्कारवान बातें भी बताई।

इस दौरान वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डेगाना गांव राजकीय माध्यमिक विद्यालय के पीईईओ गोविंद वैष्णव ने कहा कि आज सरकारी विद्यालयों में बच्चों को सभी सुविधाएं मिलती हैं। वही अध्यापकों को नियमित रूप से बच्चो की कक्षाएं लेकर इन्हें अच्छी शिक्षा देने की अपील एवं आह्वान किया।

जिससे कि सरकारी विद्यालयों में बच्चों को पढ़ने अभिभावक भेज सकें। इस मौके पर विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें विद्यालय के बच्चों ने कई विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतिया दी। वही इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक आशा राम सामटिया ने बच्चों को पारितोषिक वितरण किए।

वही विद्यालय के अध्यापक मुन्ना राम हाडा, राजेन्द्र, कैलाश लेगा, सुरेंद्र जागिड़, अशोक डांगावास सहित ग्रामीणों के गण मान्य नागरिक  कार्यक्रम  में उपस्थित थे। डेगाना : समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. के.एल.परमार की रिपोर्ट

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment