बिजनौर के धामपुर अंतर्गत स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव बुढ़नपुर में गन्ने से लदे एक ट्रक ने अपने आगे जा रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए ,जबकि हादसे में किसी के भी जानी नुकसान की सूचना नहीं है।


बताया जा रहा है कि, गन्ने से भरा ट्रक गन्ना लेकर शुगर मिल जा रहा था। सड़क पर ट्रक से आगे गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली चल रही थी। ट्रैक्टर ट्राली से आगे निकलने के चक्कर में ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक किया तो उसकी टक्कर आगे जा रही ट्रैक्टर ट्राली से हो गई।


दो वाहनों की इस भिड़ंत में ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए। हालांकि किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। गन्ने से भरे ओवर लोडेड वाहनों के आये दिन हादसे होने की खबर सामने आती रहती है और ओवर लोडिंग वाहन अक्सर हादसे का सबब बनते रहते हैं।



दोनों ही वाहन गन्ना लेकर शुगर मिल स्योहारा जा रहे थे। पेराई सत्र का आरंभ होते ही सड़कों पर गन्ने से लदे ओवरलोड ट्रक और ट्राली सड़क पर दौड़ रहे हैं यह हालात तो तब है जब हर वर्ष इस तरह के वाहनों से हादसे होते रहते हैं। क्रय केंद्रों से गन्ना लदे ट्रक शुगर मिल पर पहुंच रहे हैं। हालांकि इन वाहनों के लिए गाइडलाइन तो जारी होती है पर इन गाइडलाइन पर अमल नहीं किया जाता है। जैसे ही शुगर मिल में पेराई सत्र शुरू होता है उसके बाद से सड़कों पर गन्ने के लदे ओवरलोडेड ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली दौड़ते हुए नजर आते हैं। तहसील प्रभारी इश्तियाक अली की रिपोर्ट

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment