वैलेंटाइन वीक्स पर हैंगओवर नाइट्स का लड़कियों को तोहफा ड्रिंक स्नैक्स फ्री


फरवरी का महीना हर लिहाज से खुशगवार रहता है। भीनी-भीनी घूप, खिले-खिले फूल और हल्की सर्दी मूड बना देती  है। वैलेंटाइन डे जिसका इंतजार दुनिया भर के प्रेमी बेसब्री से पूरे साल करते हैं। इस दिन प्यार के परिंदों को अपने क्रश से अपने प्यार का इजहार करने का आधिकारिक मौका मिलता है। प्यार के महीने को सबसे निराले अंदाज़ में सेलिब्रेट करने में सबसे बड़ा नाम जो उभर कर सामने आया है

वो है हैंगओवर नाइट्स का, कुछ ही सालों में हैंगओवर नाइट्स ने जिस तेज़ी से दिल्ली के पार्टी लवर्स के दिलों में अपनी जगह बनायी है उसकी मिसाल कम ही देखने को मिलती है ! आज की तारीख में हैंगओवर नाइट्स के एंट्री के लिए महीनो पहले ही बुकिंग फुल हो जाती है ! पार्टी किंग के नाम से मशहूर साहिल सोंधी की हैंगओवर नाइट्स के साथ दिल्ली की रंगीन रातों को और हसीन बनाने के लिए देश विदेश के बेहतरीन मॉडल डिज़ाइनर सेलिब्रिटी और एक्टर्स की एक लम्बी फेहरिस्त है !

इस बार प्यार के इस हसीन महीने की शुरुआत में हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी शनिवार 5 फरवरी को दिल्ली के UPGRADE KITCHEN & BAR में पार्टी आयोजित कर रहे हैं।इस पार्टी में मॉडल चित्रा बग्गा का एक रोमांटिक एल्बम रातें भी रीलिज होने वाला हैं !

आपको बता दे साहिल ओर अनु की हैंगओवर नाइट्स पार्टी दिल्ली के नंबर 1 स्थान पर हासिल है।साहिल सोंधी की इस पार्टी में कई बड़ी मॉडल, एक्ट्रेस, डांसर शिरकत करने वाली हैं।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

==

No comments:

Post a Comment