मकान में पति पत्नी के शव मिले दो बेटियां बेहोशी की हालत में मिली आत्महत्या या हत्या है

 


सिकंदरा थाना क्षेत्र में बड़ी घटना आई सामने गेट बंद कॉलोनी के अंदर बने मकान में पति पत्नी के शव मिले दो बेटियां बेहोशी की हालत में



मिली आत्महत्या या हत्या है। यह पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी पुलिस का कहना बच्चियों के होश में आने के बाद  मिल सकेगी मामले की सही जानकारी समझों भारत न्यूज़ आगरा, उत्तरप्रदेश से पत्रकार धर्मेंद्र कुमार राजपूत की रिपोर्ट।

पति-पत्नी और एक बच्ची के शव के अलावा एक अन्य बालिका भी मिली है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आगरा। अपनी बेटी के साथ पति पत्नी ने अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है। मकान के भीतर से पति-पत्नी और एक बच्ची के शव के अलावा एक अन्य बालिका भी मिली है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जांच पड़ताल के दौरान कमरे के भीतर से मिले सुसाइड नोट में दंपत्ति ने अपनी मौत के लिए ऊपर वाले को जिम्मेदार ठहराया है। तिहरी आत्महत्या की जानकारी के बाद एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की बारीकी से छानबीन की है। पुलिस ने तीनों शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। बीमार मिली बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। Also Read - कॉलेज के लिपिक ने की आत्महत्या शुक्रवार की सवेरे आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र की बंशी विहार कॉलोनी में रह रहे 35 वर्षीय योगेश मिश्रा पुत्र सुनहरी लाल मिश्रा और उनकी पत्नी प्रतीक्षा तथा दो बेटी आध्या एवं काव्या गंभीर हालत में पुलिस को मिली है। जिनमें से योगेश मिश्रा और उनकी पत्नी प्रतीक्षा तथा 5 वर्षीय काव्या की मौत हुई मिली है। जबकि दूसरी बेटी आध्या को गंभीर अवस्था के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले का उस समय पता चला जब काफी दिन चढ़ने बाद के बाद भी योगेश मिश्रा के घर में किसी तरह की हलचल आसपास के लोगों को होती हुई महसूस नहीं हुई। आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से दरवाजा खोला और भीतर के नजारे को देखकर हतप्रभ रह गई। भीतर पति, पत्नी के अलावा उनकी दो बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। Also Read - एक और शादी समारोह में बच्ची का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म जांच पड़ताल किए जाने पर पति पत्नी के साथ उनकी एक बेटी की मौत हुई मिली। जबकि दूसरी को गंभीर अवस्था के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस द्वारा की गई मकान की जांच में एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें दंपत्ति ने अपनी मौत का जिम्मेदार ऊपर वाले को बताया है। तिहरी आत्महत्या की जानकारी पर एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment