माॅडलिंग कैरियर का सशक्त माध्यम-आदित्य भारती , माॅडलिंग प्रतियोगिता में जतिन मिस्टर इंडिया, प्रिया मिस इंडिया व अंशिका शर्मा चुनी गयी मिसेज नेक्सटाॅप माॅडल


 हरिद्वार, 19 अक्टूबर। एबीएन इंटरटेनमेंट की और से डायरेक्टर आदित्य भारती के संयोजन में आर्यनगर चैक स्थित बेंकटहाॅल में मिस्टर एवं मिस इंडिया व मिसेज नेक्सटाॅप माॅडल प्रतियोगिता 2021 का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विभिन्न राज्यों से आए 30 प्रतिभागियों ने रैंपवाॅक अपनी प्रतिभा के जलवे बिखेरे। प्रतियोगिता में बाॅलीवुड अभिनेत्री जोया अफरोज, टीवी एक्टर रोहित चैधरी व शो के डायरेक्टर आदित्य भारती ने जज की भूमिका निभायीं। प्रतियोगिता में देहरादून के जतिन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मिस्टर इंडिया, ऋषिकेश की प्रिया ने मिस इंडिया और हरिद्वार की अंशिका शर्मा ने मिसेज नेक्सटाॅप माॅडल का खिताब अपने नाम किया।

प्रतियोगिता के विजेताओं समेत प्रतिभागियों को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रतियोगिता के विजेताओं व प्रतिभागी माॅडल को संबोधित करते हुए बाॅलीवुड अभिनेत्री जोया अफरोज ने कहा कि उत्तराखण्ड में प्रतियोगिताओं की कोई कमी नहीं है। उत्तराखण्ड की युवतियां प्रत्येक क्षेत्र में राज्य का नाम रोशन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि माॅडलिंग फिल्मों में प्रवेश का सशक्त माध्यम है। फिल्मो से जुड़कर माॅडल अपने कैरियर को ऊंचे मुकाम तक पहुंचा सकते हैं। टीवी एक्टर रोहित चैधरी ने कहा कि माॅडलिंग अपन आप में कैरियर का एक शानदान विकल्प है। माॅडलिंग में अच्छा कैरियर बनाया जा सकता है। कड़ी मेहनत व लगन से फिल्मों में अच्छे कलाकार के रूप मंें ख्याति प्राप्त की जा सकती है। लक्ष्य को पाने के लिए एकाग्रता जरूरी है।

सामाजिक गतिविधियों में प्रतिभागियों को विशेष ध्यान रखे जाने की आवश्यकता है। शो डायरेक्टर आदित्य भारती ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल तीस माॅडल शामिल हुए। शो के विजेताओं को एबीएन इंटरटेनमेंट द्वारा जल्द ही आयोजित किए जाने वाले अन्य इवेंट में सीधे प्रतिभाग करने का अवसर मिलेगा। आदित्य भारती ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी फिल्म उद्योग को बढ़ाने में विशेष भूमिका निभा रहे हैं। माॅडलिंग से जुड़े युवक युवतियों को भी उत्तराखण्ड में अपनी प्रतिभा को दिखाने के अवसर मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रतियोगिता अपने आप में युवक युवतियों को अच्छा प्लेटफार्म देने में सफल हुई है। आगे भी इस तरह की प्रतियोगिता उत्तराखण्ड में आयोजित की जाएंगी। इस दौरान मोहित, गौरव, मीनू, आयुषी, हिमांशु, विशाल कक्कड़, समाजसेवी शिखर पालीवाल, राजीव अरोड़ा, डा.विशाल गर्ग, उदित, चिन्मय पंडित, भविष्य पंडित आदि ने विजेताओं को बधाई दी।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment