मनियारी थाना क्षेत्र के मोहम्मद पुर मोबारक गाँव में दहेज के लिए एक नवविवाहिता की हत्या इलाके में फैली सनसनी।


मुज़फ़्फ़रपुर जिले से एक बड़ी दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां 22 वर्षीय नवविवाहिता की दहेज़ के लिये दहेजलोभियों के द्वारा गला दबाकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार घटना जिले के मनियारी थाना क्षेत्र महमदपुर मोबारक गांव की है।

घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आसपास के स्थानीय लोगो की मौके पर भाड़ी भीड़ जुट गई। वही, बताया जा रहा है कि मृतका का पति घर छोड़कर फरार हो गया है। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मृतका 22 वर्षीय नाजनी खातून है। इधर, मामले में मृतका की बहन ने बताया कि करीब 4 माह पूर्व इलाके मो.परवेज से बहन की शादी हुई थी। दहेज में आरोपी व उसके घरवालों ने डेढ़ लाख लाख रुपये की मांग की थी। साथी ही एक सोने की चेन व अंगूठी मांगी थी। इसके एवज में उसे 1 लाख नकदी दिया गया था। शादी के बाद 50 हजार रुपये व सोने की चेन और अंगूठी की मांग करने लगा। नही देने पर बहन के साथ मारपीट




करता था। इसपर बहन ने कहा कि धीरे -धीरे पैसे, चेन व अंगूठी मिल जाएगी। लेकिन, दहेज के लालच में पति व अन्य लोगो ने मिलकर बहन की बेरहमी से हत्या कर दिया। आरोपियों में उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया। घटना की सूचना पर मृतका की बहन व मायके वाले मौके पर पहुंचे। पुत्री को मृत अवस्था मे देखकर फूटफूटकर रोने लगे। इधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतका के परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद में जुट गई है। ताकि, आगे की कार्रवाई की जा सके। बाईट मृतका का बहन बाईट मृतका का भाई, मुजफ्फरपुर बिहार से जिला प्रभारी उमाशंकर गिरी की रिपोर्ट।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment