प्रदीप मायूस के लिखे भजन का एलबम रिलीज, शामली में प्रतिभा की नहीं कमी: सैफ़ी हिंदुस्तानी


शामली: शहर के जाने माने शायर प्रदीप मायूस के लिखे भजन गीत का एल्बम मंगलवार को रिलीज हुआ। शहर के कैराना रोड स्थित होटल सुखचैन में समाजवादी पार्टी के नेता विजय कौशिक, बीजेपी नेता सुखचैन वालिया और पीस कमेटी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष डॉ आबिद सैफ़ी (सैफ़ी हिंदुस्तानी) ने संयुक्त रूप से कम उम्र के उभरते गायक कृष कर्णवाल की मधुर आवाज़ में मेरी अम्बे माँ भवानी भजन को रिलीज किया गया। यह भजन सोनोटेक वीडियो म्यूजिक के बैनर तले रिलीज हुआ। आपको बता दे इससे पहले कवि व लेखक प्रदीप मायूस की एलबम इश्क बेदर्दी युवाओं को बहुत पसंद आया था

जिसे अम्बाला के सिंगर सोनू कांगड़ा ने गाया हैं। सुखचैन वालिया और विजय कौशिक द्वारा भजन की टीम को बधाई के साथ साथ आगे बढ़ने के लिए हर सम्भव सहयोग देने का आश्वासन दिया। पीसीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैफ़ी हिंदुस्तानी ने कहा कि शामली में प्रतिभा की कमी नहीं हैं अगर कोई कमी है तो वह है अवसर की।

पर्याप्त अवसर और सही दिशा-निर्देश मार्गदर्शन मिल जाए तो शामली के प्रतिभाशाली ख़ासकर युवा प्रदेश के साथ साथ देश दुनिया में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकते हैं। इस दौरान प्रदीप मायूस ने अपने अनुभवों को बांटा। भजन में अभिनय के रूप में लवली सिंह टांक और रिया शर्मा ने किया जिसका म्यूजिक मोनू बच्चस और राजा जी द्वारा डायरेक्शन किया गया।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment