सभी देशवासी जल्द से जल्द वैक्सीनेशन कराएं और सुरक्षित रहे। डॉ० जुनैद अहमद ने सभी नगर व क्षेत्र वासियों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है

 


स्योहारा जिला बिजनौर सरकार द्वारा कोविड-19 महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है जिसको और गति देते हुए डॉ० इश्तियाक अली ने केम्प लगवा कर नगर के लोगों का टीकाकरण  कराया। सोमवार को स्थानीय सीएससी प्रभारी डॉ० जुनैद अहमद के दिशा निर्देश पर मोहल्ला मधुपुरा  के निवास पर लगभग 200 नगर वासियों ने वैक्सीन लगवाई।

इस मौके पर स्वास्थ्य कर्मचारियों ने टीकाकरण अभियान में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और सभी आए हुए लोगों को वैक्सीन की पहली डोज दी गई। इस मौके पर सीएससी प्रभारी डॉ० जुनैद अहमद का कहना है कि सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए टीकाकरण अभियान तेजी के साथ  चलाया जा रहा है।

ताकि सभी देशवासी जल्द से जल्द वैक्सीनेशन कराएं और सुरक्षित रहे। डॉ० जुनैद अहमद ने सभी नगर व क्षेत्र वासियों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है वही कैंम्प के संयोजक डॉ० इश्तियाक अली ने सीएससी प्रभारी सही स्वास्थ्य विभाग से आए सभी कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है

कि कोविड-19 से बचाव के लिए कोविड-19 सुरक्षित हैं सभी नगर वासियों को वैक्सीन जरूर लगवानी  चाहिए। और जिस तरीके से लगातार निशुल्क स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को वैक्सीनेशन लगाई जा रही है सभी देशवासियों इसका भरपूर लाभ उठाएं डॉ०इश्तियाक अली द्वारा लगवाए गए इस टीकाकरण कैंम्प के कार्य की सभी नगर वासियों ने खूब जमकर सराहना की। समझों भारत न्यूज़ से तहसील प्रभारी इश्तियाक अली की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment