रीट परीक्षा 2021 को लेकर राजस्थान रोडवेज़ जालौर आगार ने आज स्पेशल बसों की व्यवस्था की।


जालौर : रीट परीक्षा को लेकर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम जालौर आगार ने स्पेशल बसों की व्यवस्थाएं की हैं। जो इस प्रकार रहेगा। जालौर - अजमेर- जयपुर मार्ग पर सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर जालौर से जयपुर के लिए बस रवाना होगी। इसी प्रकार 6 बजकर 15 मिनट पर जालोर से जयपुर के लिये और 8 बजकर 45 मिनट पर जालोर से जयपुर तथा 11 बजकर 30 मिनट पर जालौर से जयपुर के लिये और फिर उसके बाद दोपहर 1 बजे जालोर के लिये बस की व्यवस्था रहेगी। और इसी तरह जालौर - राजसमंद - चितौड़गढ़ मार्ग के लिए भी स्पेशल बसों की व्यवस्थाएं रहेगी। जिसमें रीट परीक्षा देने वाले अभ्यर्थी निःशुल्क अपना आधार कार्ड और प्रवेश पत्र दिखाकर यात्राएं कर सकते हैं।

जालोर से चितौड़गढ़ के लिये सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर बस रवाना होगी। इसी प्रकार जालौर से राजसमंद के लिए सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर बस संचालित की जाएगी। इसी प्रकार जालोर से चितौडगढ के लिये सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर बस का संचालन किया जाएगा। और उसके बाद 9 बजकर 30 मिनट पर जालोर से राजसमन्द के लिए बस सेवा का संचालन किया जाएगा। तथा इसके बाद 10 बजकर 30 मिनट पर जालोर से चितौड़गढ़ के लिये बस की सुविधा रहेगी। तथा 11 बजकर 30 मिनट पर जालोर से राजसमंद के लिए और 12 बजे बस संचालन किया जाएगा। इसी प्रकार 12 बजकर 30 मिनट पर जालौर से राजसमंद के लिए बस संचालित की जाएगी। तथा उसके बाद दोपहर 1 बजे जालोर से चितौड़गढ़ के लिये बस का संचालन किया जाएगा। और दोपहर 3 बजे जालोर से राजसमंद के लिए बस व्यवस्था होगी।

और इसी तरह जालौर- जोधपुर- नागौर- सीकर मार्ग पर भी बस सेवा की व्यवस्था की गई हैं। जालोर से सीकर सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर , जालोर से नागौर सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर , जालौर से सीकर सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर , जालौर से जोधपुर के लिए 8 बजकर 30 मिनट , जालोर से नागौर 9 बजकर 30 मिनिट, जालोर से जोधपुर 10 बजकर 30 मिनट , जालोर से जोधपुर 12 बजकर 30 मिनट , फिर दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर जालौर से जोधपुर के लिये बस व्यवस्था संचालित की जाएगी। इसी तरह जालोर - उदयपुर वाया सिरोही मार्ग होते हुए भी बस की व्यवस्था की गई हैं। जो इस प्रकार रहेगी।

जालोर से उदयपुर सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर , जालौर से उदयपुर सुबह 10 बजे , जालोर से उदयपुर दोपहर 12 बजे ,उसके बाद जालौर से बाड़मेर मार्ग पर भी राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने बसों की व्यवस्था की हैं। जो इस प्रकार हैं: सुबह 7 बजे जालौर से बाड़मेर , सुबह 7 बजकर 30 मिनेट पर जालोर से बाड़मेर , सुबह 9 बजे जालोर से बाड़मेर , सुबह 10 बजे जालौर से बाड़मेर , सुबह 11 बजे जालोर से बाडमेर , दोपहर 1 बजे जालौर से बाड़मेर के लिये और उसके बाद दोपहर 3 बजे जालौर से बाड़मेर के लिये जालोर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने रीट अभ्यर्थियों के लिए स्पेशल बसों की व्यवस्थाएं की गई हैं। यह जानकारी समय पालक शैतान सिंह भाटी ने दी। समझो भारत न्यूज़ डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी कान्तिलाल मेघवाल की रिपोर्ट ।

@Samjho Bharat News

8010884848

No comments:

Post a Comment