अतिक्रमण को लेकर बाजार में किया सीमांकन मास्क के बगैर पुलिस एवं व्यापारी नेताओं ने किया भ्रमण


झिंझाना 10 नवंबर। मास्क को नजरअंदाज करते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक एवं व्यापारी नेताओं ने बाजार में अतिक्रमण करने वाले व्यापारियों को चेताया और  खुलकर व्यापार करने के लिए आश्वस्त किया।

      व्यापारियों के आव्हान पर थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेश सिंह ने जिले के आला अधिकारियों के निर्देशन पर व्यापार मंडल के दोनों गुटों के नगर अध्यक्ष आशीष मित्तल एवं विनोद सिंघल को साथ लेकर कस्बे के मुख्य बाजार का दौरा किया। उन्होंने अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों को चेतावनी दी एवं सीमांकन करते हुए कली चूना डलवा कर उसे पार करने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक मनीष कुमार एवं अन्य पुलिसकर्मी भी साथ रहे। व्यापारी नेताओं एवं पुलिस टीम को देखकर लग रहा था कि शायद कोरोना का


खोप खत्म हो गया है। क्योंकि किसी ने भी मास्क लगाने की जहमत नहीं उठाई। गौरतलब हो कि सरकारी एवं अर्ध सरकारी दफ्तरों, चिकित्सकों एवं चिकित्सालयों में कोरोनावायरस को लेकर मास्क एवं सामाजिक दूरी के लिए भली-भांति सावधानियां एवं सैनिटाइजर को लेकर बेतहाशा खर्च किया जा रहा। जबकि मुख्य बाजार या सार्वजनिक स्थलों पर पब्लिक एवं अन्य कर्मचारियों में भी अब मास्क एवं सामाजिक दूरी को खुलकर नजरअंदाज किया जा रहा है। जिससे लगता है कि शायद जनता में कोरोनावायरस को लेकर अब खोप खत्म होता जा रहा है। जो चिंतनीय भी हो सकता है।

प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment