चोरी की एलईडी एवं कपड़ों सहित दो चोर गिरफ्तार दिनदहाड़े 8 दिन पहले भाजपा नेत्री के घर हुई चोरी


झिंझाना 20 नवम्बर। 8 दिन पहले दिनदहाड़े हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को चोरी के कुछ माल सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।

    12 नवंबर को दोपहर बाद कस्बे के मोहल्ला कनुनगोयान में भाजपा नेत्री रीतू गुप्ता के बंद मकान में घुस कर अज्ञात चोरों ने एलईडी समेत कुछ कपड़े एवं सोने के जेवर व नगदी चोरी कर लिया था। वरिष्ठ उपनिरीक्षक मुनेश कुमार , उपनिरीक्षक संजय कुमार ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरी की गुत्थी को खोलने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तासिम पुत्र जमशेद निवासी गोगवान थाना


कैराना व भोपाल पुत्र रामू निवासी गाजी पुर थाना कैराना को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने चोरी करना स्वीकार करते हुए चुराई गई एल ईडी व एक बैग कपड़ों से भरा हुआ बरामद करा दिया है। थाना प्रभारी सर्वेश सिंह ने बताया कि दोनों अभियुक्तों को कानूनी कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है। चोरी की घटना का खुलासा करने वाले वरिष्ठ उप निरीक्षक मुनेश कुमार ने बताया कि चोरी में तीन चोर शामिल हुए थे। जिसमें से दो चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। तीसरे चोर की तलाश जारी है। सोने के आभूषण अभी प्राप्त नहीं हुए है। शीघ्र ही तीसरे चोर को व चुराए गए आभूषणों को भी प्राप्त कर लिया जाएगा।

प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment