दरगाह परिसर में बनी चार फर्जी कब्र कथित पत्रकार राव सरवर के वालिद मीर हसन व उसका पुत्र मुनव्वर फर्जी खादिम जायरीनो से अवैध उगाही करते हुए । प्रशासन चुप।


समझो भारत न्यूज़ जिला हरिद्वार उत्तराखंड से ब्यूरो चीफ तस्लीम अहमद की रिपोर्ट

दरगाह परिसर में बनाई गई अवैध निर्माण कार्य करके फर्जी चार कब्र हजारा निवासी जो आजकल यही रह रहा है। एक कथित पत्रकार का पिता मीरहसन जो रोज दरगाह कर्मियों व पीआरडी के जवानों पर रोब डालकर जायरीन को नहीं डालने देता गुल्लक में पैसे गेट पर ही जायरीन से हाथ में से छीन लेता है पैसा। दरगाह साबिर पाक में आने वाला चढ़ावा जैसे दूध बकरा मिठाई  मुर्गा पैसा आदि  दरगाह गेट पर ही छीन लिया जाता है मीरहसन दरगाह का खादिम बता कर फर्जी खादिम उसके पुत्र मुनव्वर जायरीन से कर रहे है । खुल्लम-खुल्ला लूट मचाई। बेटा एक नंबरी तो बाप दस नंबरी यह कहावत धर्मनगरी कलियर में सच साबित होती हुई। जो चार फर्जी कब्र का निर्माण किया है। उसका किसी भी 

करामात या चमत्कार से दूर का वास्ता नहीं। ऐसे ही दरगाह वक्फ बोर्ड


की संपत्ति पर फर्जी कब्र का निर्माण करके लोगों को गुमराह किया जा रहा है। कि यह कब्रे साबिर पाक से पहली बनी हुई है।  यह फर्जी कब्र बनाने की और यहां दफनाने की परमिशन किसने दी। अगर ऐसे ही फर्जी कब्र बनाने की अनुमति दी जाती रही तो वह दिन दूर नहीं जब दरगाह परिसर कब्रिस्तान बन कर रहे जाएगा अब देखना है दरगाह प्रशासन इन फर्जी कब्रो पर कथित पत्रकार राव सरवर वह उसके पिता व पुत्र मुनव्वर के खिलाफ कार्रवाई कर पाता है या नहीं। क्या जॉइंट मजिस्ट्रेट को दरगाह परिसर में बनी चार फर्जी कब्रों के बारे में अवगत करा पाता है या नहीं । कब इन्हें तोड़कर प्लेन की जाएगी जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

No comments:

Post a Comment