जनपद शामली के गांव हसनपुर में पबजी का खूनी खेल दो महिलाओं सहित दो युवक घायल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी।

शामली। क्षेत्र के गांव हसनपुर लिसाढ में बच्चांे के बीच पबजी गेम खेलने को लेकर हुआ विवाद ने सोमवार को भीषण रूप ले लिया। विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान हुई फायरिंग में दो युवतियों समेत चार लोग छर्रे लगने से घायल हो गए। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने घायल लोगांे को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। दूसरी ओर फायरिंग होने से गांव में दहशत बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव हसनपुर लिसाढ निवासी संजय शर्मा के पुत्र अमन व दूसरे पक्ष के गोलू उर्फ विशाल में रविवार की शाम पबजी गेम खेलने को लेकर विवाद हो गया था। उस समय तो मामला किसी प्रकार शांत हो गया था लेकिन सोमवार को इस विवाद ने बडा रूप धारण कर लिया। दूसरे पक्ष के लोग लाठी, डंडों व हथियार लेकर संजय शर्मा के घर में घुस गए तथा गाली गलौच करते हुए धमकी देने लगे। जब घर में मौजूद लोगों ने विरोध किया तो हमलावरों ने संजय पुत्र श्रीनिवास को 


गोली मार दी जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद हमलावर राजकुमार के घर में घुस गए और जान से मारने की नीयत से गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसमें रीतू व अन्नू उर्फ पूजा पुत्री राजकुमार व मोति पुत्र राजकुमार भी गोली लगने से घायल हो गए वहीं निकट ही बंधी कटिया छर्रे लगने से जख्मी हो गयी। शोर शराबा होने पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए तथा उन्होंने कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले ही हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने घायल लोगों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उनका उपचार किया जा रहा है। घटना के संबंध में सुरेन्द्र शर्मा ने शहर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर परिजनों का कहना है कि उन्होंने रविवार को ही इस संबंध में चौकी पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर पुलिस तभी कार्रवाई कर देती तो सोमवार को इतनी बडी घटना न होती।

No comments:

Post a Comment