झिंझाना 30 अगस्त। थाना पुलिस ने रविवार को अलग-अलग जगह दबिश देकर 50 लीटर कच्ची शराब के साथ 2 अभियुक्त को गिरफ्तार कर शराब की 2 अवैध भट्टी सहित सैकड़ों लीटर लहन को नष्ट करने का दावा किया है।

 


50 लीटर कच्ची शराब के साथ 2 आरोपी दबोचे,


2 अवैध भट्टी सहित सैकड़ों लीटर लहन नष्ट किया,



   थाना प्रभारी निरीक्षक पीके सिंह के अनुसार जनपद पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के नशा निषेध अभियान के अंतर्गत सक्रिय पुलिस ने अहमदगढ़ क्षेत्र के गांव खानपुर जाटान वह गांव मस्तगढ़ में छापामार कार्रवाई की । गांव खानपुर जाटान से कच्ची शराब की कशीदगी करते हुए मौके पर दो व्यक्ति दिखाई पड़े, इनमें से एक तो पुलिस को देखकर भागने में सफल हो गया। फरार हुआ आरोपी  गांव निवासी सुमित बताया जा रहा है।जबकि आरोपी राहुल पुत्र ईश्वर निवासी गांव खानपुर जाटान को पुलिस ने 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शराब की भठ्ठी सहित 200 लीटर लहन नष्ट करने का दावा भी किया है। 


  इसके अलावा पुलिस ने गांव मस्तगढ़ में भी दबिश डालकर शराब की कसीदगी करते हुए 30 लीटर कच्ची शराब के साथ बाबू पुत्र पदमा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यहां से भी शराब की अवैध भट्टी  एवं सैकड़ों लीटर लहन को नष्ट करने का दावा किया है।


गली मोहल्लों में बिक रही अवैध शराब




थाना क्षेत्र में कुकुर मुत्तो की तरह गली मोहल्ला में बिक रही अवैध शराब से आम नागरिक परेशान हैं। आम नागरिकों ने थाना प्रभारी निरीक्षक से अपेक्षा की है कि वह शासन एवं पुलिस अधीक्षक के अभियान पर गंभीरता से कार्यवाही करते हुए कस्बा एवं ग्रामीण क्षेत्र के गली मोहल्लों में बिक रही अवैध शराब पर अंकुश लगाएं। जिससे युवकों में बढ़ती नशाखोरी व अपराध पर अंकुश लग सकेगा।

No comments:

Post a Comment