गोला कुकरा मार्ग के जंगल मे कल शाम से लापता अधेड का शव मिलने से फैली सनसनी

जिला लखीमपुर खीरी
कोतवाली गोला गोकर्णनाथ जनपद लखीमपुर खीरी के जंगल गोला में एक अधेड दलित  की मौत रहस्यमय परिस्थितियों में हो गई जिसके शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटनास्थल पर पुलिस क्षेत्राधिकारी गोला आर. के.वर्मा, ने जाकर निरीक्षण किया है।
मृतक के परिजनो के अनुसार मृतक कल शाम अपने खेत मे जानवर भगाने गया था
देर रात तक वापस नही आने पर ग्रामीणो ने मृतक की खोज शुरू की तब आज सुबह जेगल के अंदर विद्याशंकर का शव पडा मिला
जानकारी के अनुसार थाना मैलानी की पुलिस चौकी बांकेगंज  के  ग्राम अन्नापुर निवासी विद्या सागर रैदास उम्र लगभग 55 वर्ष बुधवार को अपने घर से निकला था वृहस्पतिवार की सुबह उसका शव गोला जंगल के छैराहा पर पडा होने की खबर जंगल में आग की तरह फैली।खबर पाकर थाना मैलानी व थाना गोला पुलिस ने मौके पर जाकर देखा औरसीमा थाना कोतवाली गोला का होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।
मृतक दलित विद्या सागर की किसी से कोई रंजिश नहीं थी पर उसके शरीर पर चोट व सर से खून बहता था। गोला पुलिस क्षेत्राधिकारी आर.के. वर्मा ने मौका मुआयना करने के बाद कहा कि उसके शव का पोस्ट मार्टम होने के बाद तस्वीर साफ होगी कि इसकी हत्या हुई या किसी जंगली जानवर का यह शिकार बना है  । कोतवाल डी. पी. तिवारी ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी गोला ने कहा कि थाना मैलानी व थाना गोला की सीमा पर मृतक का शव पडा था इस लिए दोनों थानों की पुलिस को बुलाकर सीमाविवाद को सुलझा लिया गया था।आपस में तालमेल के तहत गोला पुलिस ने अपनी सीमा पर होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।,,

जनपद लखीमपुर खीरी से कृष्णा अवस्थी की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment