उप जिलाधिकारी ने सफाई कर्मियों को किटे देकर सम्मानित किया

झिंझाना 18 अप्रैल ग्रामीण किशोरी ने कोरोना जंग में मास्क तैयार कर जरूरत मंदो को बांटे। भा ज पा जिला अध्यक्ष ने कस्बे में भर्मण कर सोशल डिस्टेंस को कोरोना से बचाव का तरीका बताया।
     
कस्बे में आयोजित कार्यक्रम में एसडीएम ऊन उद्भव सिंह , अधिशासी अधिकारी योगेंद्र कुमार कस्बा निवासी राकेश कुमार ने सफाई कर्मचारियों को सुरक्षा किट भेंट की। कोरोना वायरस से जारी जंग के बीच कस्बे में उत्तम सफाई के लिए सफाई कर्मचारियों की मुक्त कंठ से तारीफ की। सफाई नायक अमित मंचल को किट के साथ सफारी सूट भी देकर सम्मानित किया।

उडान पंखों से नहीं हौसलों से होती है। इस कथन को ग्रामीण किशोरी ने अपने हाथों से मास्क बनाकर लोगों में उनका स्वयं वितरण कर कोरोना वायरस से जारी जंग के लिए जनता को जागरूक करके साबित कर दिया ।

निकटवर्ती गांव दरगाहपुर निवासी कुमारी अनु सरोहा पुत्री स्वदेश पाल ने कोरोना से जारी जंग में अपने सपने को साकार करने के लिए हौसले से काम लिया , एवं घर पर लगभग 200 मास्क तैयार कर उनके वितरण का सपना संजोया ।

इस कार्य में परिजनों के साथ उसकी मौसी श्रीमती रूपा पत्नी लोकेंदर दरगाह पुर का सहयोग सराहनीय रहा। इन दोनों ने अपने हाथों से मास्क तैयार कर आज शनिवार को स्थानीय बस अड्डे के निकट  एक बैंक पर पहुंचकर उनका वितरण किया।

स्थानीय थाना प्रभारी निरीक्षक पी के सिंह एवं उप निरीक्षक गजेंद्र भाटी के नेतृत्व में दोनों महिलाओं ने अपने हाथों से जरूरतमंदों को मास्क का वितरण किया।

  किशोरी ने कोरोनावायरस से जारी इस जंग में लोगों को घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाने की अपील की।


इस अवसर पर तहसील दार के अलावा अन्य सभी कर्मचारियों एवं प्रभारी निरीक्षक पी के सिंह ने किशोरी के इस कार्य की सराहना की।  मास्क वितरण में अंकुर सरोहा , विशु वर्मा , शुभम वर्मा ने भी सहयोग दिया।

भाजपा के जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर अपने साथियों के साथ आज कस्बे के बैंक एवं राशन डीलरों के प्रतिष्ठान पर पहुंचकर सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए लोगों को प्रेरित किया।
प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment