*5 वर्षीय गुलाम मोहम्मद हुसैन ने कोरोना वायरस बीमारी से हिफ़ाज़त अता फरमाने के लिये रोजा इफ्तार के वक्त अल्लाह से माँगी दुआ* मया टांडा सम्पर्क मार्ग पर ग्राम सभा सराय सागर के मजरे जिगिनियाँं गांव निवासी जिगिनियाँं सरजमीं आस्ताने के खादिम एवं युवा समाजसेवी( खादिमे - अवामुन्नास) मुबारक अली इदरीशी के पुत्र ने कल रोजा इफ्तार के वक्त कोरोना वायरस जैसी महामारी बीमारी के संक्रमण से हिफ़ाज़त अता फरमाने के लिए अल्लाह से दुआ माँगी।।

5 वर्षीय गुलाम मोहम्मद हुसैन ने कोरोना वायरस बीमारी से हिफ़ाज़त अता फरमाने के लिये  रोजा इफ्तार के वक्त अल्लाह से माँगी दुआ

मया  टांडा सम्पर्क मार्ग पर ग्राम सभा सराय सागर के मजरे जिगिनियाँं गांव निवासी जिगिनियाँं सरजमीं आस्ताने के खादिम एवं युवा समाजसेवी( खादिमे - अवामुन्नास) मुबारक अली इदरीशी के पुत्र ने कल रोजा इफ्तार के वक्त कोरोना वायरस जैसी महामारी बीमारी के संक्रमण से हिफ़ाज़त अता फरमाने के लिए अल्लाह से दुआ माँगी। और बड़ी हैरानी की बात तो ये है की इस समय गुलाम मोहम्मद हुसैन एक घण्टे तक लगातार बैठकर हाथ में तस्वीह लेकर पढ़ता रहता है। और मना करने पर भी नहीं मानता, और वो कहता है की हम एक घण्टे पढ़ेंगे। और अल्लाह से दुआ मानेंगे। और हमें पढ़ने दो। ये ज़ज्बात है जिगिनियाँ सरजमीं आस्ताने के खादिम एवं युवा समाजसेवी( खादिमे - अवामुन्नास) मुबारक अली इदरीशी के 5 वर्षीय पुत्र गुलाम मोहम्मद हुसैन का।

No comments:

Post a Comment