पानीपत :पहले मंगलवार को नहीं लगेगी अफसरों की VIP ड्यूटी, तहसीलों में जनता के होंगे काम...दुष्यंत चौटाला

हरियाणा की गठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जींद जिले में जुलाना कस्बे में विकास रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की प्रत्येक तहसीलों में हर मंगलवार को एसडीएम सहित सभी राजस्व अधिकारी मौजूद रहेंगे।

 ताकि किसानों और आम जनता का काम हो सके। उन्होंने कहा कि पहले मंगलवार को अधिकारियों की कोई VIP ड्यूटी नही लगेगी और यदि कोई अधिकारी कार्यालय से नदारद मिला तो रूल 8 के तहत कड़ी कार्रवाई होगी।


दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगले पांच साल में प्रदेश की प्रत्येक फाटक पर रेलवे अंडर ब्रिज और रेलवे ओवर ब्रिज बनाया जाएगा ताकि किसी को दिक्कत  न आये।

इसके अलावा हरियाणा के युवाओ को नौकरियों में निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून आगामी बजट में बन जायेगा और मेरे कार्यलय से भी इसकी फ़ाइल निकल चुकी है। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार ने 110 दिन में ऐतिहासिक निर्णय लिए है।


इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गठबंधन की सरकार को पचा नही पा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पास कोई काम नही है।

 हमने किसानों का एक एक दाना खरीदा है और हम किसान की फसल खरीदे तो दिक्कत है और न खरीदे तो कांग्रेस को दिक्कत है। उन्होंने कहा की हमारी सरकार में पारदर्शिता है और आगे भी किसानों की गेंहू का एक एक दाना खरीदा जाएगा।


इसके अलावा उन्होंने कहा कि जींद के जुलाना कस्बे में पानी की बड़ी किल्लत है जिस पर काम किया जाएगा और गांवो में पाइप लाइन के जरिये पानी पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जुलाना के लिए अगले पांच साल में उपमंडल का दर्जा दिलवाने का काम करेंगे।

No comments:

Post a Comment