मुजफ्फरपुर - देवरिया रोड का शीघ्र हो चौड़ीकरण: अजीत

मुजफ्फरपुर बिहार।


मुजफ्फरपुर- देवरिया रोड का सरकार शीघ्र चौड़ीकरण कराए। सड़क की जर्जरता के कारण प्रतिदिन हो रहे छोटी बड़ी दुर्घटनाओ से आम लोग काफी परेशान हैं। जबकि यह सड़क जिले के पश्चिम क्षेत्र के लिए लाईफ लाइन है। सड़क की संक्रिणता  के कारण  लगातार हो रहे दुर्घटना से लोगों के मन में भय का वातावरण पैदा हो गया है । लोग आंदोलित है। यदि समय रहते सरकार व प्रशासन इस सड़क के चौड़ीकरण के लिए कदम नहीं उठाएगी, तो हम इसके खिलाफ एक बड़ा जन आंदोलन शुरू करेंगे।



               उक्त बातें रविवार को मड़बन प्रखंड के चैनपुर गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा। उन्होंने कहा की आज कांटी  क्षेत्र, बड़े जनप्रतिनिधिओ उपेक्षा के कारण समस्याओं के मकड़जाल में पूरी तरह उलझ गया है। हर एक छोटे बड़े समस्याओं के निदान के  लिए गरीबों को बिचौलिए व दलालों के शरण में जाना पड़ता है। सरकारी मुलाजिम पूरी तरह निकम्मा साबित हो रहे हैं, जिससे गरीब खासे परेशान हैं। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा यदि आपको अपना हक पाना है तो आपको इन बेईमानों के खिलाफ लड़ना पड़ेगा।

                उन्होंने केंद्र सरकार के द्वारा नौजवानों व किसानों के प्रति उपेक्षा पूर्ण रवैया अपनाए जाने पर गहरा चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इन्हीं दोनों के बल पर केंद्र में मोदी सरकार बनी थी, लेकिन आज वही लोग उपेक्षित हो गए हैं।

केंद्र बेरोजगारी व महंगाई पर लगाम लगाने के लिए शीघ्र कदम उठाए, नहीं तो आने वाले दिनों में अति गंभीर स्थिति बन जाएगी। उन्होंने कहा कि कांटी क्षेत्र का विकास, लोगों को सम्मान, बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए मैं पूर्व में भी संघर्ष किया हूं आगे भी करूंगा।

                   सभा की अध्यक्षता प्रोफेसर वीर सिंह तथा संचालन पूर्व पंचायत समिति सदस्य उपेंद्र शाह ने किया। मौके पर सभा को पंकज कुमार, ऋषि कुमार, रामलाल सर्राफ,शिव शंकर शाह, रवि साह, मनीष कुमार, सत्येंद्र सिंह, डॉक्टर विनोद, ललिता देवी, विजय साह, राकेश कुमार श्रीवास्तव, देवानंद महतो, दिलीप कुमार पटेल, संजय साह, जय किशन साह, मुन्ना साह, केदार सहनी आदि लोगो ने संबोधित किया।


मुज़फ़्फ़रपुर बिहार से उमाशंकरगिरी की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment