बिजनौर:शादी के अगले दिन ही ससुराल से जेवर-नगदी लेकर फरार हुई ‘लुटेरी दुल्हन’, आंख खुली तो हर कोई हैरान

बिजनौर--उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक नई नवेली दुल्हन के शादी के अगले दिन ही ससुराल से कीमती जेवरात और मोबाइल और कपड़े लेकर चंपत होने का मामला सामने आया है।
युवक ने थाने पहुंचकर लुटेरी दुल्हन की इस करतूत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसरार हल्दौर क्षेत्र के ग्राम चांदा नंगली निवासी युवक की हाल ही में शादी हुई है। मंडप से शादी के बाद बारात दुल्हन को लेकर घर पहुंची। घर में जश्न का माहौल था लेकिन कौन जानता था कि जिस युवती से वह युवक की शादी कराकर लाए हैं वह फर्जी दुल्हन है।
शादी के चंद घंटो बाद ही दुल्हन ने ससुराल वालों के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। इसके बाद वह घर से सभी कीमती जेवर, नगदी और मोबाइल लेकर फरार हो गई
सुबह होने पर घरवालों को होश आया तो कई सदस्य बेहोश पड़ा हुए थे और नई नवेली दुल्हन घर से गायब थी। घरवालों को माजरा समझते देर नहीं लगी।

होश आने पर दूल्हा परिजनों सहित थाने पहुंचा और लुटेरी दुल्हन की करतूत पुलिस को बताई। पुलिस के अनुसार युवक की तहरीर पर लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment