जिलाधिकारी अखिलेश सिंह की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट के सभागार में जिला स्तरीय स्थायी समिति की बैठक आहूत की गई। स्थायी समिति की बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि जिला स्तरीय स्थायी समिति की बैठक निर्देशानुसार नियमित रूप से आयोजित कराई जाये। जिससे मीडिया और प्रशासन के बीच में आपसी सौहार्द और समन्वय स्थापित होता रहे।

 उन्होंने कहा कि प्रशासन और पत्रकारों के बीच मधुर सम्बन्ध होने चाहिए। दोनों को एक-दूसरे का सहयोग करना चाहिए और समाज के हितों को ध्यान में रखते हुए सत्यता के आधार पर ही समाचारों का प्रकाशन किया जाना चाहिए। समिति के सदस्य जितेन्द्र भारद्वाज ने पत्रकारों के साथ घटना होने पर उनकों सहायता दिये जाने, अनुज कुमार सैनी द्वारा मुख्यालय पर पत्रकारों के लिये बैठने की व्यवस्था किये जाने का आग्रह किया। 

जिसमें जिलाधिकारी ने अपर जिला सूचना अधिकारी को निर्देश दिए की जनपद में सूचना संकुल प्रेस क्लब स्थापित की जाने हेतु शीघ्र कार्यवाही की जायें। अपर जिला सूचना अधिकारी ने बताया कि सूचना संकुल के लिये भूमि चिन्हित कर ली गई है। जिस पर कार्यवाही की जा रही है। जिलाधिकारी ने पत्रकारों की समस्याओं का जल्द समाधान का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव, दीपक कुमार अपर जिला सूचना अधिकारी, पंकज तिवारी संरक्षक, जितेन्द्र भारद्वाज, महेश शर्मा, राजपाल पारवा, अनुज कुमार सैनी आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment