ग्रामीण क्षेत्र में भी(एनआरसी) व सीएबी का विरोध कर मुस्लिमों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद किए

सौरभ त्यागी/बिजनौर!!   ग्रामीण क्षेत्र में भी( एनआरसी ) व सीएबी का विरोध  कर  मुस्लिमों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद किए।  बंद के दौरान  पुलिस  पूरी तरह मुस्तैद  दिखाई दी ।

जुमे की नमाज को देखते हुए  क्षेत्र की जामा मस्जिद  पर विशेष पुलिस  व्यवस्था की गई थी सुरक्षा की दृष्टि से  दिन  निकलते ही पुलिस की गाड़ियां व पीएसी क्षेत्र सहित मुख्य मार्गो पर गश्त करती रही।

क्षेत्र के कोतवाली देहात अकबराबाद बरुकी में अपनी दुकानें बंद कर एनआरसी व सीएबी का विरोध किया विरोध में अकबराबाद में पूर्णतः बाजार बंद रहा हिंदू भाइयों  ने भी बंद में सहयोग किया बंद का आंशिक असर दिखाई दिया वहीं कोतवाली देहात में भी केवल मुस्लिमों ने अपने प्रतिष्ठान बंद किए दूसरी और गांव बरुकी में बंद करवाने की झूठी अफवाह में पुलिस ने व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष विपिन राना को हिरासत में लिया लेकिन बाद में सूचना झूठी होने के कारण रिहा कर दिया गया बंद के संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से थाना क्षेत्र को 5 सेक्टरों में बांटा गया है। शुक्रवार की नमाज को देखते हुए पुलिस ने मस्जिद वे सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस की विशेष व्यवस्था की गई थी।

No comments:

Post a Comment