उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू होने के बाद भी बीजेपी पार्टी ही धारा 144 का उलंघन कर रही है. शामली जिलाध्यक्ष बनने के बाद सैंकड़ो गाडियों के काफिले के साथ जिलाध्यक्ष ने निकाला रॉड शो.शामली जिलाध्यक्ष बनने के बाद मेरठ करनाल हाइवे से होते हुए जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर पहली बार शामली पहुँचे है. धारा 144 का उलंघन करने में काफिले के साथ शामली विधायक तेजेन्द्र निर्वाल भी मौजूद रहे है.

झिंझाना 29 दिसम्बर
   


देश मे जहाँ CAA ओर NRC को लेकर हाई अलर्ट जारी है। वही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था को सतर्क रहने के आदेश दिए हुए है। लेकिन बीजेपी पार्टी के सामने कानून व्यवस्था नतमस्तक होती नजर आ रही है। क्योंकि पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू होने के बाद भी पुलिस बीजेपी के काफिले को नही रोक पायी है। वही यह काफिला ढोल नगाड़ों व सैकड़ों गाड़ियों के साथ बीच रॉड से निकाला गया है। वही काफिले में शामली जनपद के लिए बनाए गए जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर के साथ शामली विधायक तेजेन्द्र निर्वाल भी रोड शो में शामिल रहे। इस दौरान बीच सड़क पर ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष जिन्दाबाद के नारे के साथ-साथ भारत माता जिंदाबाद के नारे भी लगाए है।

सतेन्द्र तोमर बीजेपी जिला अध्यक्ष से जब जुलूस और ढोल नगाड़ों की बाबत पूछा गया तो उनका रटा रटाया जवाब था कि हमने तो बहुत रोका लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने.


 वही पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू होने के बाद उसका उलंघन करने पर वह अपनी साफ सफाई देते ही नजर आ रहे हैं। वही इस काफिले में जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर के साथ शामली विधायक तेजेन्द्र निर्वाल भी नज़र आ रहे है।

No comments:

Post a Comment