शामली करनाल हाईवे पर तेज दौड़ती पिकअप ने ई-रिक्शा को चपेट में लिया और सड़क किनारे खाई में पलट गई , ई रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई

झिंझाना 11 नवम्बर ।  ।
     शामली - करनाल हाईवे पर  शामली से झिंझाना की ओर से आ रही एक ई-रिक्शा थाना क्षेत्र के गांव रजाक नगर मोड पर आकर जैसे ही रजाकनगर गांव में जाने के लिए मुडी तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिक अप ने ई - रिक्शा को अपनी चपेट ‌मे ले लिया और खुद भी सड़क किनारे खेत में  पलट गई।
ई रिक्शा में  सवार एक ही परिवार की सभी चारों सवारी गम्भीर रूप से घायल हो गयी । पिकअप भी खेत में गिरकर पलट गई। पिकअप चालक साहिल भी घायल हो गया। ई - रिक्शा में एक ही परिवार के चार लोग आदमपुर से आ रहे थे ।
जो फिलहाल रजाक नगर गांव में एक रिश्तेदारी में जाने के लिए मोड से मुड रहे थे कि हादसा हो गया । सूचना पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को झिंझाना सीएचसी में भर्ती कराया । डाक्टरों ने ई - रिक्शा चालक करीब 60 वर्षीय वृद्ध श्याम को मृत घोषित कर दिया ।
पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया । जानकारी के अनुसार आदमपुर गांव से करीब 60 वर्षीय श्याम सिंह अपनी ई - रिक्शा मे अपने पत्नी दया तथा बेटी राजेश और नाती करीब 20 वर्षीय विपिन को बैठाकर झिंझाना क्षेत्र के गांव पटनी में दवाई लेने के लिए आ रहे थे ।
बताया गया कि जब वे शामली से करनाल हाईवे पर चले तो दवाई लेने से पहले रजाक नगर गांव में एक रिश्तेदारी में जाने का मन हुआ और डिवाइडर के साथ चलते हुए वे जब अगडीपुर राजबाहे को पार करके रज्जाक नगर जाने वाले पहले ही रास्ते की ओर मुडे तो उनके बाई ओर से पीछे की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक 
पिकअप संख्या यूपी 19 टी - 1029  ने अपनी चपेट मे ले लिया। पिकअप चालक तेजी के कारण नियंत्रण नहीं कर सका और सड़क किनारे खेत में खुद भी पलट गया। आसपास के लोग घटना स्थल की और दौड़े और मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने सभी घायलो को झिंझाना सीएचसी पहुंचाया ।
वहा पर गम्भीर घायल एवं ई रिक्शा के चालक 60 वर्षीय श्याम सिंह को मृत घोषित कर दिया ।







सीएचसी मे मृतक की पत्नी दया व बेटी राजेश का उपचार चल रहा है विपिन आशिंक घायल है । घटना से पीड़ितों के घर में कोहराम मचा है । पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर  शव विच्छेदन गृह  भेज दिया  है।

 प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment