मुजफ्फरनगर: युवक ने तानी खतौली विधायक पर पिस्टल...विधायक के अपशब्द करने पर कोतवाली में ब्राह्मण समाज का हंगामा

खतौली। खतौली कस्बे में बुआडा कलां रोड पर स्थित एक बैंकट हॉल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आये खतौली विधायक पर एक युवक ने पिस्टल तान दी, इतना ही नहीं उसने बचाव में आये विधायक के पुत्र व गनर के साथ मारपीट कर दी। विधायक द्वारा तीन नामजद व तीन अज्ञात में तहरीर दी गयी। विधायक के ब्राह्मण समाज को अपशब्द कहने पर कोतवाली में हंगामा मच गया। बामुश्किल पुलिस ने विधायक को सुरक्षित भीड से निकालकर कोतवाली से बाहर भेजा।
शनिवार की रात्रि बुआडा रोड पर स्थित एक बैंकट हॉल में सत्यपाल सैनी की लड़की की शादी थी। इसमें खतौली क्षेत्र के विधायक विक्रम सैनी भी शामिल हुए। इसी शादी समारोह में बुआडा कलां गांव का एक युवक हरस्वरूप शर्मा भी शामिल हुआ। उसकी किसी बात को लेकर विधायक विक्रम सैनी से मुंहभाषा हो गयी।
बात इतनी बढ गयी कि हरस्वरूप शर्मा ने विधायक विक्रम सैनी पर अपनी लाईसेंसी पिस्टल तान दी। इतना ही नहीं बीच-बचाव को आये विधायक पुत्र प्रभाष सैनी के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद बचाव में आये गनर प्रेमपाल सैनी के साथ भी मारपीट की गयी। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी,
जिस पर पुलिस हरस्वरूप शर्मा को हिरासत में लते हुए उसकी लाईसेंसी पिस्टल जब्त कर ली। विधायक विक्रम सैनी तहरीर देने कोतवाली पहुंचे, जिसमें उन्होंने हरस्वरूप शर्मा, रणधीर सिंह पूर्व प्रधान व बिजेन्द्र व तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी।
मामले की जानकारी पाकर कोतवाली ब्राह्मण समाज के लोग पहुंचे, जहां पर विधायक द्वारा समाज को लेकर अपशब्दों का प्रयोग कर दिया गया, जिसके बाद ब्राह्मण समाज के लोगों ने कोतवाली में

No comments:

Post a Comment