होटलों पर डोडा पोस्त की सप्लाई करते रहने के फरार वांछित दो आरोपियों को साढे 5 माह बाद आज फिर 18 किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है

झिंझाना 2 नवंबर। थाना पुलिस ने क्षेत्र के होटलों पर डोडा पोस्त की सप्लाई करते रहने के फरार वांछित दो आरोपियों को साढे 5 माह बाद आज फिर 18 किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने टीम को 20 हजार का पुरस्कार देने की घोषणा की है । गौरतलब हो कि जनपद सहारनपुर के निवासी इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने डोडा पोस्त के साथ पैदल ही सप्लाई करते गिरफ्तार करना दिखाया है।
     शनिवार को थाना झिंझाना पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार तत्कालीन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ओपी चौधरी ने जनपद के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के निर्देशन पर 15 मई 2019 को 20 कुंतल डोडा पोस्त के साथ बड़े रैकेट को पकड़ा था। जिसमें  मौके पर पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था । जबकि होटल मालिक सहित  तीन आरोपी मौके पर फरार होने में कामयाब हो गए थे । जिनके संबंध में मुकदमा अपराध संख्या 223 / 19 के अंतर्गत धारा 18 / 20 एनडीपीसी एक्ट , धारा 420 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था। इसी मुकदमे मैं फरार चल रहे वांछित अपराधी वाहिद पुत्र सद्दीक निवासी गंगोह को आज थाना झिंझाना पुलिस ने बिड़ौली तिराहे से पैदल ही 12 किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है । पुलिस ने मुकदमे में वांछित चल रहे  उक्त  फरार आरोपी  वाहिद को शातिर बताते हुए  उससे पूछताछ कर उसकी निशानदेही के अनुसार करनाल हाईवे पर स्थित न्यू नीलकंठ होटल के मालिक के भाई नईम उर्फ भूरा पुत्र जीजू निवासी बड़ाकुंडा थाना गंगोह को होटल से 6 किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया । पुलिस टीम में थाना प्रभारी सुशील कुमार दुबे , उप निरीक्षक सचिन , एवं कॉन्स्टेबल ज्ञानेंद्र सिंह , सन्नी , विनय और गजेंद्र शामिल रहे । जनपद के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने टीम को 20 हजार का पुरस्कार देने की घोषणा करते हुए शाबाशी दी है।

प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment