लखनऊ।नई प्रदेश टीम बनने के साथ ही प्रदेश भर में सभी जिलों में आम आदमी पार्टी से लोगो का जुड़ना निरन्तर जारी है

सगीर ए ख़ाकसार
लखनऊ।नई प्रदेश टीम बनने के साथ ही प्रदेश भर में सभी जिलों में आम आदमी पार्टी से लोगो का जुड़ना निरन्तर जारी है।

इसी क्रम में आज यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष और "सिद्धार्थनगर साहित्य सम्मेलन" के संस्थापक अहसन जमील खान ने लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय पर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने पार्टी की टोपी पहनाकर जमील खान को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ़ और महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव समेत प्रदेश कार्यकारिणी के तमाम पदाधिकारी एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि जमील खान जैसे शिक्षित युवाओं की आम आदमी पार्टी और देश की राजनीति को बहुत आवश्यकता है।हम जमील खान का पार्टी में स्वागत एवं अभिनन्दन करते है।  पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ़ ने कहा कि जमील खान  के आने से आम आदमी पार्टी को जनपद में बहुत मज़बूती मिलेगी।

पार्टी के महिला प्रकोष्ठ "आप" की नारी शक्ति की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि जमील खान के आने से प्रदेश के पिछड़े जिलों में से एक सिद्धार्थनगर में पार्टी संगठन को मज़बूती मिलेगी।

आप मे।शामिल होने के बाद जमील खान ने  कहा कि जनपद में पार्टी के संगठन को मज़बूती प्रदान करने के लिए पार्टी के साथियों के साथ मिलकर विशेष अभियान चलाए जाएंगे और समाज के प्रत्येक वर्ग को पार्टी से जोड़ा जाएगा।

No comments:

Post a Comment