बेकाबू टैंकर ने पुलिस वालों को ठोका

शामली जनपद के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग पर एक केमिकल के केंटर करने पुलिस की गाड़ी को पीछे से मारी टक्कर। घटना में थाना अध्यक्ष सहित तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए है।

घायल पुलिस कर्मी को हाय सेंटर में किराया भर्ती।  तीनों घायल को किया रेफर ।आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हुआ। पुलिस मामले की जांच में जुटी।....... आपको बता दे कि मामला आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग का है जहां पर थाना अध्यक्ष सरकारी गाड़ी से मय फोर्स के साथ चुनाव के मध्य नजर रखते हुए ग्रस्त कर रहे थे। वहीं दिल्ली सहारनपुर मार्ग पर स्थित मेपल्स पब्लिक स्कूल के पास पीछे साइड तेज रफ्तार केंटर ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही जहां तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हुए और मौके पर ही तीनों पुलिसकर्मी बेहोश हो गए। पुलिस वालों के साथ हादसा की खबर जनपद में आग की तरह फैल गई।तो वहींउच्च अधिकारी मौके पर मैं फोर्स के साथ पहुंचे और तत्काल पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

जहां तीनों लोगों का उपचार चल रहा है वहीं आरोपी चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया।घटना की सूचना मिलते ही जैसे ही उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और डॉक्टर से बात कर पुलिस कर्मियों की हालात के बारे में जाना ।वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह का कहना है कि चुनाव के मध्य नजर रखते हुए थाना आदर्श मंडी थाना अध्यक्ष सचिन कुमार अपने चालक आकाश शर्मा और हमाराह अशोक कुमार के साथ चुनाव के लिए ग्रस्त कर रहे थे जहां दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग पर मेपल्स पब्लिक स्कूल के पास पीछे से एक टैंकर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

घटना में चोट लगने के बाद थाना अध्यक्ष सहित सभी पुलिसकर्मी बेहोश हो गए थे जिनको नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है खतरे की कोई बात नहीं है वहीं अब जांच पड़ताल की जा रही है और फरार चालक के बारे में जानकारी जुटा जा रही है।
#samjhobharat 
8010884848

No comments:

Post a Comment